आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की कहानी अब बहुत जल्दी फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है. उनकी जिंदगी पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने फिल्म बनाने का फैसला किया है

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की कहानी अब बहुत जल्दी फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है. उनकी जिंदगी पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने फिल्म बनाने का फैसला किया है. सपना चौधरी पर बन रही इस फिल्म का नाम मैडम सपना है. इस फिल्म से जुड़ा पहला अनाउंसमेंट वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें सपना चौधरी की संघर्ष की कई झलक देखने को मिल रही है. इस वीडियो में हरियाणा की डांसर खुद बता रही हैं कि आखिर उन्होंने स्टेज शो करने क्यों शुरू किए.

मैडम सपना के अनाउंसमेंट वीडियो में सपना चौधरी की आवाज सुनाई दे रही है. जिसमें वह अपने संघर्ष के बारे में बात कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी कहती हैं, तो ये कहानी मेरी है, मेरी जर्नी करीब 16 साल की रही है. जब से होश संभाला पापा को बीमार देखा. मम्मी काम करती थी सर पर कर्जा बहुत था. कुछ तो करना ही था. धीरे-धीरे स्टेज करना शुरू किया. रात-रात भर काम किया. लोगों ने मुझे अलग-अलग नाम दिए, गंदी बातें की. जिससे परेशान होकर मैंने सोसाइड तक करने की कोशिश की.

वीडियो में सपना चौधरी, 'मैं उस जगह से आती हूं जहां लड़कियों को सीढ़ियां तक उतने की इजाजत नहीं है. ऐसी जगह में काम करना बेहद मुश्किल था. लेकिन अब जब मैं किसी स्टेज पर जाती हूं तो लोग मुझे मैडम सपना कहते हैं.' सपना चौधरी की फिल्म से जुड़ा यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. डांसर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?