PHOTOS: मानवी गगरू के पोस्ट वेडिंग बैश में लगा सितारों का मेला, इस अंदाज में नजर आईं पत्रलेखा और सयानी गुप्ता

हाल ही में एक्ट्रेस मानवी गगरू शादी के बंधन में बंध गई हैं. हीं, शादी के बाद कपल ने फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक पार्टी होस्ट की, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सामने आई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मानवी गगरू के पोस्ट वेडिंग बैश में पहुंचे सितारे
नई दिल्ली:

हाल ही में एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) शादी के बंधन में बंध गई हैं. मानवी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और अभिनेता वरुण कुमार (Varun Kumar) से शादी की है. अपनी शादी की तस्वीरें एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थीं. वहीं, शादी के बाद कपल ने फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक पार्टी होस्ट की, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सामने आई हैं. न्यूली वेड कपल की पार्टी अटेंड करने बॉलीवुड के जाने-माने सितारे पहुंचे थे. 

इस पार्टी में मानवी की को स्टार सयानी गुप्ता (फोर मोर शॉट्स प्लीज), कुणाल रॉय कपूर अपनी पत्नी शायोंती के साथ पहुंचे थे. वहीं पत्रलेखा और रसिका दुग्गल जैसे सितारों को भी पोस्ट वेडिंग बैश में स्पॉट किया गया. कपल ने खुशी-खुशी फोटोग्राफर्स को कई सारे पोज दिए.

Advertisement

बीते दिनों मानवी (Maanvi Gagroo Wedding) ने अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, "हमारे करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में आज 23 फरवरी 2023 की इस पलिंड्रोम इस तारीख पर हमने इसे आधिकारिक कर दिया है".

शादी की तस्वीरों में मानवी सुर्ख लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं वरुण क्रीम कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो मानवी को फोर मोर शॉट्स प्लीज वेब सीरीज में सिद्धि पटेल के रोल में काफी पसंद किया गया है. वहीं, ट्रिपलिंग में वे चंचल के रोल में देखी गई थीं.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा, सरकार बोली- हम तैयार