नहीं खत्म हुई बड़े भाई की नाराजगी! मम्मी-पापा की मैरिज एनिवर्सरी पर फैमिली फोटो से गायब दिखीं बहन सोनाक्षी सिन्हा

अब लव सिन्हा ने फिर से ऐसी पोस्ट की है. जिसे देखकर लगता है कि भाई की नाराजगी अपनी बहन के प्रति कुछ कम नहीं हुई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मम्मी पापा की मैरिज एनिवर्सरी पर फैमिली फोटो से सोनाक्षी को किया आउट
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा ने जब से जहीर इकबाल से शादी रचाई है, तब से ही उनकी फैमिली में मनमुटाव होने की खबरें सामने आ रही हैं. पहले खबरें आती रहीं कि उनकी शादी से पिता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा नाराज हैं. लेकिन शादी में शामिल होकर दोनों ने इस बात को गलत साबित कर दिया. हालांकि दोनों की शादी में सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई लव सिन्हा शामिल नहीं हुए थे. जिसे लेकर भाइयों की नाराजगी की खूब खबरें सामने आईं. और, अब लव सिन्हा ने फिर से ऐसी पोस्ट की है. जिसे देखकर लगता है कि भाई की नाराजगी अपनी बहन के प्रति कुछ कम नहीं हुई है.

फैमिली फोटो से गायब सोनाक्षी सिन्हा

लव सिन्हा ने अपने पापा मम्मी की एनिवर्सरी के मौके पर एक फोटो शेयर की है. इस फैमिली फोटो में शत्रुघ्न सिन्हा दिख रहे हैं. साथ ही पूनम सिन्हा भी हैं. और, दोनों जुड़वा भाई लव और कुश सिन्हा भी फोटो में अपने मम्मी पापा के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा नहीं हैं. फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा है कि मेरे अमेजिंग पेरेंट्स को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं. आपके बच्चे होने पर हम खुद को ब्लेस्ड समझते हैं. और, आपके साथ बिताए हर पल के लिए शुक्रगुजार हैं.

सोनाक्षी की कमी

फोटो में सोनाक्षी सिन्हा की कमी दिखने की वजह से फिर ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या लव सिन्हा अपनी बहन से अब तक नाराज हैं. यही सवाल तब भी हुए थे जब लव सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं हुए थे. तब एक पोस्ट कर लव सिन्हा ने बताया था कि सोनाक्षी सिन्हा के फादर इन लॉज के कुछ पॉलिटिकल कनेक्शन्स होने की वजह से वो शादी में नहीं गए. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी ये पोस्ट डिलीट कर दी थी. इस मामले में शत्रुघ्न सिन्हा भी कह चुके हैं हर घर में डिसएग्रीमेंट्स होते हैं लेकिन फिर भी हम एक परिवार हैं हमें कोई नहीं अलग कर सकता.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary