4-5 हजार नहीं बल्कि 'लव सेक्स एंड धोखा 2' के लिए मेकर्स ने लिए इतने हजार एक्टर्स के ऑडिशन, फिल्म में नजर आएगी ये कहानी

लव सेक्स और धोखा को जबरदस्त बनाने के लिए, डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए उन्हें 6000 से ज्यादा एक्टर्स का ऑडिशन लिया है. जी हां! ताकि किरदारों के लिए बेस्ट को चुना जा सके.

Advertisement
Read Time: 3 mins
4
नई दिल्ली:

लव सेक्स और धोखा ने सच में देश भर में अपने नेल-बाइटिंग कंटेंट से लहरें पैदा कर दी हैं.  जब मेकर्स ने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बोल्ड कंटेंट के लिए सही टोन सेट की है, और इस तरह से वह लव सेक्स और धोखा 2 के साथ-साथ एक लेवल अप ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.  इसे जबरदस्त बनाने के लिए, डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए उन्हें 6000 से ज्यादा एक्टर्स का ऑडिशन लिया है. जी हां! ताकि किरदारों के लिए बेस्ट को चुना जा सके.

लव सेक्स और धोखा 2 के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने सच में एक बहुत ही स्पेसिफिक प्रोसेस को अपनाया है, ताकि वो बेस्ट टैलेंट को चुन सकें जो ना सिर्फ भूमिका के साथ न्याय कर सके बल्कि कहानी में भी बेस्ट फिट हो सके.  एक सोर्स के मुताबिक, "दिबाकर बनर्जी ने बेस्ट फिट ढूंढने के लिए लगभग 6000 एक्टर्स का ऑडिशन लिया. ऑडिशन से पहले भी, वो जिस तरह का कैरेक्टर लिख रहे थे उसे लेकर वह बहुत पार्टिकुलर थे, और जिस गहराई में उन्होंने इसके लिए रिसर्च  की, वो भी कमाल है.”

Advertisement

सोर्स ने आगे बताया, "एक कहानी जो एक यूट्यूबर पर आधारित है, उसके लिए दिबाकर बनर्जी और एकता आर कपूर ने भारत भर के अलग-अलग तरह के यूट्यूबर्स की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो देखी, तकरीबन 10 से 12 घंटे तक और भी कुछ दिनों तक के लिए. उन्होंने यूट्यूबर्स की बोली, उनका एक्ट करने का तरीका, और उनका अपने दर्शकों के साथ इंटरेक्शन देखा, जिनसे उन्हें ये समझने में मदद मिली कि उन्हें अपने खास किरदारों में क्या खास बातें चाहिए. यही एक कारण था कि उनके नए चेहरे चाहिए थे क्योंकि ये फिल्म दर्शक और ऐसे तथाकथित इनफ्लुएंसर के बारे में बात करेगी जो आम थे और थोड़े समय में इंटरनेट सेंसेशन बन गए. दिबाकर चाहते थे कि एक्टर्स दर्शकों के साथ जुड़ाव महसूस करें.''

Advertisement

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India