पर्दे पर इस एक्टर ने की इतनी ओरिजनल एक्टिंग, देख गुस्से में बौखलाई महिला, एक्टर को जड़ दिए सच में थप्पड़

तेलुगू एक्टर एनटी रामास्वामी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ. जो एक महिला ने स्टेज पर आकर सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. इस महिला की शिकायत थी कि एनटी रामास्वामी फिल्म के लीड हीरो हीरोइन के बीच विलेन क्यों बने.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पर्दे पर इस एक्टर ने की इतनी ओरिजनल एक्टिंग, आगे जो हुआ सुन चौंक जाएंगे
नई दिल्ली:

अक्सर फिल्मों में किया हुआ कोई रोल रियल लाइफ में भी फैन्स पर असर डालता है. और, कभी कभी एक्टर्स को उसका अंजाम भी भुगतना पड़ता है. तेलुगू एक्टर एनटी रामास्वामी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ. जो एक महिला ने स्टेज पर आकर सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. इस महिला की शिकायत थी कि एनटी रामास्वामी फिल्म के लीड हीरो हीरोइन के बीच विलेन क्यों बने. महिला का एनटी रामास्वामी को थप्पड़ लगाने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इसे एनटी रामास्वामी की ओरिजिनल एक्टिंग का ही कमाल बता रहे हैं. 

स्टेज पर आकर लगाया चांटा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं. फिल्म लव रेड्डी की कास्ट एक हॉल में मौजूद ऑडियंस के साथ इंटरैक्ट करने में बिजी है. स्टेज पर एनटी रामास्वामी के अलावा फिल्म से जुड़े बहुत सारे लोग मौजूद हैं. इसी बीच पीली साड़ी पहनी एक महिला गुस्से से बौखलाई हुई स्टेज पर आती है और एनटी रामास्वामी को चांटा मार देती है. ये देखकर एनटी रामास्वामी भौंचक्के रह जाते हैं. सिर्फ वही नहीं स्टेज पर मौजूद दूसरे लोग भी ये देखकर हैरान होते हैं. बहुत मुश्किल से आसपास के लोग उन्हें छुटवाते हैं. 

Advertisement

एक्टिंग की तारीफ

बताया जा रहा है कि ये महिला एनटी रामास्वामी की निगेटिव रोल से नाराज थी. उसकी शिकायत थी कि एनटी रामास्वामी की वजह से ही फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस परेशान होते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एनटी रामास्वामी के फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ये तो उनकी एक्टिंग की तारीफ ही है कि आंटी ने उसे रियल ही मान लिया. आपको बता दें कि लव रेड्डी एक रोमांटिक फिल्म है. जिसमें अन्हा रामछेंद्र, पल्लवी पर्वा, वाणी चन्यनरायापट्टन, ज्योति माडा और एनटी रामास्वामी अहम किरदारों में हैं. 18 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म को अब तक पॉजिटिव रिव्यू ही मिले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोले Britain Former PM David Cameron