छोटी बच्ची ने सोनाक्षी-शाहिद के साड़ी के फॉल सा गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, बार बार वीडियो देख लोग, बोले- जवाब नहीं है

ऐसा ही एक वीडियो जी टीवी के शो डीआईडी लिटिल मास्टर का वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी कंटेस्टेंट बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ जबरदस्त डांस करती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

डांस रियलिटी शो का हर कोई दीवाना होता है, क्योंकि इसमें इंडिया के ऐसे डांसर्स दिखते हैं जिन्हें देखकर आपके पैर भी थिरकने लगते हैं. ये तब और ज्यादा खास हो जाता है जब डांस शो बच्चों का हो, बच्चे फ्लोर पर कुछ ऐसा डांस दिखाते हैं कि अच्छे खासे डांसर्स पानी-पानी हो जाते हैं. पिछले कुछ सालों में ऐसे कई शो टीवी पर देखे गए, जिनमें बच्चों की पावर पैक परफॉर्मेंस नजर आई. साथ ही बच्चों ने शो में आए गेस्ट के साथ भी जमकर मस्ती की. अब ऐसा ही एक वीडियो जी टीवी के शो डीआईडी लिटिल मास्टर का वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी कंटेस्टेंट बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ जबरदस्त डांस करती दिख रही है.

शाहिद के साथ डांस का मौका

डीआईडी लिटिल मास्टर में परफॉर्म करने आई इस छोटी बच्ची का नाम ऋशिता है, जिसने अपने पेज पर शाहिद कपूर के साथ डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहिद कपूर अपनी फिल्म आर राजकुमार के हिट गाने 'साड़ी के फॉल सा...' पर डांस कर रहे हैं. उनके साथ लिटिल चैंप रिशिता भी जबरदस्त तरीके से डांस कर रही है.

Advertisement

रेमो ने मारी सीटी

ऋशिता के शेयर किए वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे शाहिद कपूर इस छोटी बच्ची के साथ डांस स्टेप मैच कर रहे हैं. बच्ची का डांस इतना जबरदस्त है कि शाहिद भी उनसे इंप्रेस नजर आ रहे हैं, साथ ही उसके एनर्जी लेवल को मैच नहीं कर पा रहे हैं. इस दौरान शो को जज कर रहे कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी इसे खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं. उन्हें इस पावर पैक परफॉर्मेंस के बीच सीटी मारते हुए देखा जा सकता है. उनके अलावा सोनाली बेंद्रे भी खूब तालियां बजाती दिख रही हैं. इस शो में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर भी बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं.

इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में डीआईडी की लिटिल मास्टर की इस छोटी परफॉर्मर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं, कुछ लोगों का कहना है कि बच्ची का डांस काफी क्यूट है तो कुछ लोग उसके फेस एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article