फैंस के साथ फोटो खिंचवा रही थीं रानी मुखर्जी, तभी अचानक एक बच्चे ने सेल्फी खिंचवाने के लिए रखा कंधे पर हाथ, सामने आया वीडियो तो..

रानी मुखर्जी के साथ सेल्फी लेने आए एक छोटे से बच्चे ने एडवांस मूव दिखाकर एक्ट्रेस को चौंका दिया. आजकल के बच्चे अपने स्टार के साथ फोटो लेने के लिए हर कोशिश कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार फैंस के चहेते होते हैं और जब पसंदीदा स्टार सामने आ जाए तो फैंस की बोलती बंद हो जाती है. कुछ फैंस तो बस अपने चहेते स्टार को ताकते रहते हैं. कुछ लोग हकबका जाते हैं लेकिन बात जब नन्हें उस्तादों की आती है तो हर तरह के फैंस फीके पड़ जाते हैं. जी हां आजकल के बच्चे कुछ ज्यादा ही स्मार्ट हो गए हैं, इतना स्मार्ट कि उनके आगे स्टार तक चौंक जाते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी के साथ हुआ जब वो एक प्रोग्राम में नन्हें फैन की हरकत से चौंक गईं.

जब छोटे से बच्चे ने रानी मुखर्जी को चौंका दिया

दरअसल रानी मुखर्जी एक प्रोग्राम में गई थी और वहां पर स्टेज पर वो बातचीत कर रही थी. रानी स्टेज पर कुर्सी पर बैठी थी कि तभी उनका एक नन्हा फैन वहां आया. वो रानी के साथ एक सेल्फी लेना चाहता था. रानी ने उसका हाथ बढ़ाकर अपने पास बुलाया. लेकिन इससे पहले कि रानी संभल पाती, उस बच्चे ने रानी की गर्दन को अपने हाथों के घेरे में लिया और फोटो खींचने लगा. बच्चे के इस अप्रत्याशित मूव से रानी चौंक उठीं. वो इतने छोटे बच्चे से इतने एडवांस मूव की उम्मीद नहीं कर रही थीं.

चूंकि बच्चा छोटा था इसलिए वो रानी के साथ सेल्फी ले नहीं पा रहा था. तब रानी ने उसके हाथ से फोन लिया और दोनों की एक सेल्फी ली. इसके साथ साथ रानी ने बच्चे के मूव का रिएक्शन भी दिया. उन्होंने आंखें बड़ी करके हैरानी दिखाते हुए उसके मूव की कॉपी की.

ब्रेक के बाद फिर से सक्रिय हो रही हैं रानी मुखर्जी

आपको बता दें कि बेटी के जन्म के बाद रानी ने बॉलीवुड से एक लंबा ब्रेक लिया था. इस दौरान रानी ने बेटी की परवरिश पर ध्यान दिया. पिछले कुछ दिनों से रानी फिर से सोशल मीडिया पर दिखने लगी हैं. वो यहां भी एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने आई थीं. अपने करियर में ढेर सारी हिट फिल्में देने के बाद रानी ने यशराज फिल्म के स्टार डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की है.

Featured Video Of The Day
Haryana की सभी 90 सीटों पर 5 बड़ी पार्टियां और गठबंधन आमने-सामने, जाट-दलित गठबंधन का कितना असर होगा?
Topics mentioned in this article