Liger Trailer: विजय देवरकोंडा से ज्यादा फैंस ने किया उनकी 'मां' को पसंद, राम्या कृष्णन के तेवर देख फैंस बोले- 'साउथ इंडस्ट्री की लेडी माफिया'

फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी के किरदार से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री राम्या कृष्णन एक बार फिर से अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. गुरुवार को अभिनेता विजय देवरकोंडा की बहुचर्चित फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर रिलीज हुआ.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी के किरदार से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री राम्या कृष्णन एक बार फिर से अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. गुरुवार को अभिनेता विजय देवरकोंडा की बहुचर्चित फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस ट्रेलर में अभिनेता का बॉक्सिंग और एक्शन अंदाज देखने को मिला है. वहीं ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है फिल्म 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा की मां का रोल राम्या कृष्णन करने वाली है. इतना ही फिल्म में अभिनेत्री का अलग अंदाज में देखने को मिलेगा. 

इसका अंदाजा फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस की ओर से मिल रहे रिस्पॉन्स को देखकर लगाया जा सकता है. फिल्म में राम्या कृष्णन बहादुर और उग्र रोल में दिखाई दी हैं, जो अपने बेटे का हर तरीके से सपोर्ट करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती. फिल्म 'लाइगर' के ट्रेलर में विजय देवरकोंडा की मां के रूप में उनकी छोटी सी उपस्थिति ने दर्शकों को फिल्म देखने के लिए रोमांचित और उत्साहित कर दिया है.

राम्या कृष्णन के बहुत से फैंस ने ट्विटर पर उनकी एक्टिंग की तारीफ की है. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'लाइगर के ट्रेलर में राम्या कृष्णन को देखकर मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हूं. इतना दमदार लुक कि आप कहीं से भी नजरें नहीं हटा सकते.' दूसरे ने लिखा, 'साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लेडी माफिया.' वहीं अन्य फैन ने लिखा है, 'मैं फिल्म में राम्या कृष्णन की एक्टिंग देखने के लिए रोमांचित है.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर राम्या कृष्णन की तारीफ की है.

Advertisement

मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित