Leo Box Office Collection Day 1: लियो की पहले दिन की कमाई में उड़ गया 'जेलर' से लेकर 'पठान' तक, की 100 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग

तमिल फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर हैरान कर देने वाली ओपनिंग की है. फिल्म लियो ने ओपनिंग देख जेलर के रजनीकांत और पठान के शाहरुख खान भी चौंक सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लियो की पहले दिन की कमाई में उड़ गया 'जेलर' से लेकर 'पठान' तक
नई दिल्ली:

इस साल बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई फिल्मों ने धमाल मचाया है. कुछ फिल्मों की ओपनिंग तक काफी चर्चा में रही तो कुछ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने लोगों को हैरान कर दिया. अब इस साल की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग करने वालों में साउथ सुपरस्टार तलपति विजय की फिल्म लियो का नाम भी जुड़ गया. तमिल फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर हैरान कर देने वाली ओपनिंग की है. फिल्म लियो ने ओपनिंग देख जेलर के रजनीकांत और पठान के शाहरुख खान भी चौंक सकते हैं. 

लियो ने अपने पहले ही दिन शानदार ओपनिंग की है. sacnilk के मुताबिक तलपति विजय की इस फिल्म ने इंडिया में अपने पहले दिन 68 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. वहीं दुनियाभर में फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. खबरों की मानें तो लियो ने सबसे ज्यादा कमाई तमिल भाषा में की है. इस हिसाब से अब लियो तमिल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. बीते दिनों लियो का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

Advertisement

आपको बता दें कि लियो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया है. यह एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज किया गया है. फिल्म में तलपति विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, मिसस्किन, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और सैंडी सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. लियो के साथ और भी कई फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनसे तलपति विजय की फिल्म को मुकाबला करना होगा. 

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?