Lee Sun Kyun Death : सुसाइड नोट छोड़कर घर से लापता थे साउथ कोरियाई एक्टर ली सन-क्युन, अब आई मौत की खबर

योनहाप न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, ली क्युन बुधवार सुबह सियोल के एक पार्क में कार के अंदर ब्रिकेट्स के पास बेहोश मिले. उनकी वाइफ ने पुलिस को एक्टर के लापता होने की जानकारी दी थी और बताया था कि उन्होंने घर में सुसाइड नोट छोड़ा था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

Lee Sun Kyun Death: ऑस्कर विनिंग फिल्म 'पैरासाइट' फेम साउथ कोरियाई एक्टर ली सन-क्युन (Lee Sun Kyun Death) की मौत हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 48 साल का शव उनकी कार में मिला है. योनहाप न्यूज एजेंसी ने बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि क्युन पर कथित तौर पर गैरकानूनी ड्रग्स और नशीली दवाएं लेने के लिए जांच चल रही थी. इस बीच उनकी मौत की शॉकिंग खबर आ गई, जिससे दुनियाभर में उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है.   

घर पर छोड़ा सुसाइड नोट, लापता थे ली सन-क्युन

योनहाप न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, ली क्युन बुधवार सुबह सियोल के एक पार्क में कार के अंदर ब्रिकेट्स के पास बेहोश मिले. उनकी वाइफ ने पुलिस को एक्टर के लापता होने की जानकारी दी थी और बताया था कि उन्होंने घर में सुसाइड नोट छोड़ा था. इसके बाद एक्टर की तलाश की गई, जहां कार में उनका शव मिला.

'पैरासाइट' से मिली थी ली सन-क्युन को पहचान

ली सन क्युन की जन्म 1975 में हुआ था. उन्होंने फिल्म 'पैरासाइट' में एक अमीर फैमिली के पिता का रोल निभाया था, जिससे उन्हें दुनियाभर में पहचान मिली थी. उनकी फैंस की तादाद काफी ज्यादा बढ़ गई थी. साउथ कोरियाई सिनेमा में उन्होंने खास पहचान बनाई थी. साल 2012 की थ्रिलर 'हेल्पलेस' और 2014 की हिट 'ऑल अबाउट माई वाइफ' जैसी मूवीज में उन्होंने दमदार एक्टिंग की थी. 

इस वेब सीरीज में नजर आए थे क्युन

ली सन क्युन की मौत की खबर से साउथ कोरियाई इंडस्ट्री में शोक है. उनके तमाम फैंस को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि, ली ने Apple TV+ की शुरुआती कोरियाई लैंग्वेज की ओरिजनल सीरीज, 'डॉ. ब्रेन' में लीड रोल निभाया था. इस वेब शो का प्रीमियर 2021 में हुआ और इसके 6 एपिसोड की साइंस-फाई थ्रिलर कोह से-वोन के आस-पास ही नजर आई, जो रहस्यों की खोज करने वाला कट्टर न्यूरोलॉजिस्ट है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Srinagar में PM Modi की जनसभा, कहा- बर्बादी के लिए तीन खानदान जिम्मेदार