लारा दत्ता और महेश भूपति की बेटी सायरा हैं बेहद प्यारी, PHOTO देख फैंस बोले- बेहद खूबसूरत आंखें

लारा दत्ता अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपने पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हैं. वह एक अच्छी मां हैं. लारा की बेटी सायरा भूपति 11 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर फोटो शेयर कर उन्होंने विश किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जन्मदिन पर लारा दत्ता ने शेयर की बेटी सायरा की फोटो
नई दिल्ली:

साल 2000 में मिल यूनिवर्स रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों फिल्मों के साथ ही ओटीटी प्लेटफार्म पर भी नजर आ रही हैं. आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में देखा गया था. लारा दत्ता अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपने पर्सनल लाइफ में भी बेहद समर्पित हैं, खास कर अपनी बेटी के लिए. लारा की बेटी सायरा भूपति 11 साल की हो गई हैं और लारा ने बेटी को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

लारा ने साल 2011 में टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की थी और 20 जनवरी 2012 को लारा की बेटी सायरा दुनिया में आई. लारा ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि बेटी के जन्म के साथ ही महेश और उन्होंने ये तय किया था कि दोनों में कोई एक हमेशा बेटी के साथ रहेगा. ऐसे में जब लारा काम करती हैं तो महेश भूपति बेटी के साथ होते हैं और जब महेश अपने खेल में व्यस्त होते हैं तो लारा बेटी को समय देती हैं.

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी