ललित मोदी से इतने साल बड़ी थीं उनकी पहली पत्नी, इस वजह से परिवार था शादी के खिलाफ, जानें ये 5 खास बातें

सुष्मिता सेन से अपने प्यार का इजहार करने से पहले ललित मोदी की शादी मीनल मोदी से हुई थी. वह साल 1991 में शादी के बंधन में बंध गए थे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
ललित मोदी और मीनल मोदी
नई दिल्ली:

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने जब से बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है तब से वह चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कर उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया है. इससे पहले भी ललित मोदी और सुष्मिता सेन की डेटिंग की खबरें आई थीं. हालांकि दोनों ने कभी आधिकारिक घोषणा नहीं थी. लेकिन क्या आप जानते हैं सुष्मिता सेन से अपने प्यार का इजहार करने से पहले ललित मोदी की शादी मीनल मोदी से हुई थी. वह साल 1991 में शादी के बंधन में बंध गए और साल 2018 में कैंसर के कारण मीनल की मृत्यु हो गई थी. ऐसे में आज हम आपको ललित मोदी की पहली पत्नी मीनल मोदी के बारे में पांच खास बातों रूबरू करवाते हैं.

1. मीनल मोदी, ललित मोदी से करीब 10 साल बड़ी थीं.

2. मीनल मोदी और ललित मोदी के दो बच्चे भी हैं. जिनका नाम आलिया मोदी और रिचिर मोदी है.

3. कहा जाता है कि सुष्मिता सेन मीनल मोदी को व्यक्तिगत तौर से जानती थीं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, तीनों अक्सर एक साथ आईपीएल मैच देखते थे.

4. ललित मोदी से पहले मीनल मोदी की शादी सऊदी अरब के एक बिजनेसमैन जैक सगरनी से हुई थी. सगरानी को एक घोटाले में शामिल होने के लिए सात महीने की जेल हुई थी. बैंगलोर मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह तब अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट थीं.

Advertisement

5. मीडिया पर कहा गया है कि मीनल ललित मोदी की मां की दोस्त थीं. हालांकि एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ललित मोदी ने ऐसी खबरों का खंडन किया है. हालांकि दोनों में उम्र का फासला काफी ज्यादा था. उम्र का फासला होने के कारण परिवार शुरू में शादी के लिए तैयार नहीं था. एक पारिवारिक मित्र ने बैंगलोर मिरर को बताया, 'ललित ने कहा था कि अगर शादी के लिए सहमति नहीं हुई तो वह कोई स्कैंडल करेंगे. मोदी के पास कोई विकल्प नहीं था'.

Advertisement

टीवी के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एक साथ आए नज़र

Advertisement
Featured Video Of The Day
देस की बात : राहत शिविरों में गए, राज्यपाल से मिले, फिर क्या बोले राहुल गांधी