Lal Salaam OTT Release: खत्म हुआ इंतजार इस ओटीटी पर आ रही है लाल सलाम, जानें कब-कहां देखें रजनीकांत की फिल्म

Lal Salaam OTT Release: साउथ की फिल्म लाल सलाम 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में थे. जबकि सुपरस्टार रजनीकांत ने कैमियो किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Lal Salaam OTT Release: खत्म हुआ इंतजार इस ओटीटी पर आ रही है लाल सलाम
नई दिल्ली:

Lal Salaam OTT Release: साउथ की फिल्म लाल सलाम 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में थे. जबकि सुपरस्टार रजनीकांत ने कैमियो किया था. लाल सलाम का निर्देशन सुपरस्टार की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वह कमाल नहीं दिखा सकी, जिसका रजनीकांत और फिल्म के मेकर्स को उम्मीद थीं. हालांकि लाल सलाम रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में थीं. सिनेमाघरों में रिलीज होने के 10 दिन बाद अब इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म के मार्च के पहले हफ्ते में रिलीज होने की संभावना है. हालांकि लाल सलाम के मेकर्स की ओर से अभी तक ओटीटी रिलीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. गौरतलब है कि फिल्म लाल सलाम में रजनीकांत मोइदीन भाई के रोल में हैं. जीविता राजशेखर ने मोइदीन की बहन का रोल किया है और निरोशा ने उनकी पत्नी का रोल निभाया है. विष्णु विशाल और विक्रांत थिरु और शम्सुद्दीन के लीड रोल निभाते नजर आएंगे. उन्हें बचपन से ही एक दूसरे के कॉम्पिटिशन के तौर पर देखा जाता था. 

इस स्पोर्ट्स ड्रामा का पहला पार्ट गांव के इर्द-गिर्द घूमता है और कैसे हिंदू और मुस्लिम समुदाय के बीच मुकाबले की भावना गहरी होती जाती है. फिल्म में विक्रांत, सेंथिल, थम्बी रमैया, अनंतिका सानिलकुमार, विवेक प्रसन्ना और थंगादुरई भी अहम रोल निभाते नजर आए हैं. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर एआर रहमान ने किया है. बड़े तमिल प्रोडक्शन हाउस में से एक लाइका प्रोडक्शंस ने इस प्रोजेक्ट को बड़े पैमाने पर फाइनेंस किया. बजट की बात करें तो 50 करोड़ के बजट में बनी है. इस फिल्म रजनीकांत का 30 से 40 मिनट का कैमियो बताया जा रहा है. वहीं फिल्म के लिए थलाइवा ने 40 करोड़ तक की फीस ली है जो कि बजट का आधे से ज्यादा हिस्सा दिख रही है. हालांकि थलाइवा के स्टारडम के आगे बेहद कम है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meerut News: UP के मेरठ में पेड़ों को बचाने के लिए Chipko Movement शुरू | Khabron Ki Khabar