Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, जेलर के सामने फीका रहा कलेक्शन

Lal Salaam Day 1 Box Office Collection: लंबे समय से चर्चा में चल रही रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुपरस्टार के साथ एक्टर विष्णु विशाल और विक्रांत भी मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Lal Salaam Day 1 Box Office Collection: रजनीकांत की लाल सलाम ने की इतने करोड़ की कमाई
नई दिल्ली:

Lal Salaam Box Office Collection Day 1: लंबे समय से चर्चा में चल रही रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुपरस्टार के साथ एक्टर विष्णु विशाल और विक्रांत भी मुख्य भूमिका में हैं. लाल सलाम का निर्देशन रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है. जेलर के बाद रजनीकांत की यह अगली फिल्म है. अब लाल सलाम के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. रजनीकांत की इस फिल्म के साथ शाहिद कपूर और कृति सेनन का फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' भी रिलीज हुई थी. 

Advertisement

ऐसे में दोनों की फिल्मों पर एक-दूसरे का असर भी पड़ता दिखाई दे रहा है. रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम ने अपने पहले दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह फिल्म के अभी अनुमानित आंकड़े हैं. लेकिन साफ है कि रजनीकांत की इस फिल्म जेलर जैसी ओपनिंग नहीं मिल पाई है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेलुगु भाषा में लाल सलाम के फर्स्ट डे फर्स्ट शो कैंसिल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि तेलुगु भाषी इलाके के कई सिनेमाघरों में लाल सलाम के कम दर्शक होने के कारण फर्स्ट डे फर्स्ट शो को कैंसिल कर दिया गया. हालांकि जिन दर्शकों ने ऑनलाइन टिकट बुक किए थे, उन्हें टिकटिंग प्लेटफार्म की ओर से पहले ही पैसे वापस कर दिए गए हैं, जबकि फिल्म के आगे के शो का भविष्य अधर में लटका हुआ है.

Advertisement

गौरतलब है कि लाल सलाम में रजनीकांत कैमियो किरदार में हैं, जहां वह मोइदीन भाई नाम के मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में हैं. फिल्म का साउंडट्रैक एआर रहमान ने किया है, जबकि प्रमुख तमिल प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने इस परियोजना को बड़े पैमाने पर वित्तपोषित किया है. फिल्म की बात करें तो 50 करोड़ के बजट में बनीं लाल सलाम में रजनीकांत का 30 से 40 मिनट का कैमियो बताया जा रहा है. वहीं फिल्म के लिए थलाइवा ने 40 करोड़ तक की फीस ली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई