लाहौर 1947 में सनी देओल के इस सीन को देख याद आएगी गदर 1, रोगंटे खड़े कर देगा ये फाइट सीन

सनी देओल और आमिर खान की इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि लाहौर 1947 का एक सीन देख सनी देओल की फिल्म गदर 1 (गदर: एक प्रेम कथा) की याद आ जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गदर 2 के बाद सनी देओल लगातार अपनी अगली फिल्म लाहौर 1947 को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के लिए वह आमिर खान और राजकुमार संतोषी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. लाहौर 1947 को लेकर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं. अब सनी देओल और आमिर खान की इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि लाहौर 1947 का एक सीन देख सनी देओल की फिल्म गदर 1 (गदर: एक प्रेम कथा) की याद आ जाएगी. 

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार लाहौर 1947 के एक सीन में हाई-वोलटेज ड्रामा देखने को मिलेगा है, जिसमें फाइट, डायलॉग और इमोशनल सीन शामिल होगा. इसको लेकर सूत्र ने बताया है कि एक घर के स्वामित्व के इर्द-गिर्द एक सीक्वेंस को फिल्माया गया है, और जिन्होंने इसे देखा है, वे सनी देओल की तारीफ करना बंद नहीं कर पा रहे हैं. यह एक बड़ा सीक्वेंस है और दर्शकों को गदर: एक प्रेम कथा में सकीना के लिए सिख समुदाय के खिलाफ खड़े होने वाले सनी देओल के गुस्से की याद दिलाएगा, हालांकि यहां फिल्म की कहानी और सेट-अप पूरी तरह से अलग है.

गौरतलब है कि बिना किसी ब्रेक के 70 दिनों के मुश्किल शेड्यूल के बाद लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी हो गई है. प्रोडक्शन के करीबी सूत्र के मुताबिक लाहौर 1947 की शूटिंग 70 दिनों के इंटेंसिव शेड्यूल के बाद पूरी हो गई है. बिना किसी ब्रेक के शेड्यूल पूरा किया गया है. ऐसे में दिग्गज एक्टर्स को फिल्म में जादुई क्वालिटी लाते देखना एक शानदार अनुभव रहा है. एक बार जब एडिट पूरा हो जाएगा, तो कुछ दिनों तक पैच वर्क होगा, लेकिन मोटे तौर पर फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Birthday: Sand Artist Sudarsan Pattnaik ने PM मोदी के जन्मदिन के लिए खास सैंड स्कल्पचर बनाया