लाहौर 1947 में अब सनी देओल करेंगे ऐसा एक्शन, गदर और गदर 2 के ट्रेन सीन को जाएंगे भूल

लाहौर 1947 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जान सनी देओल और आमिर खान के फैंस काफी एक्साइटेड हो सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'
नई दिल्ली:

सनी देओल और आमिर खान की फिल्म लाहौर 1947 काफी वक्त से चर्चा में हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग भी चल रही है. लाहौर 1947 का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं. जबकि फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है. यह पहला मौका है जब सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान साथ काम कर रहे हैं. अब लाहौर 1947 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जान सनी देओल और आमिर खान के फैंस काफी एक्साइटेड हो सकते हैं. 

लाहौर 1947 में फिलहाल एक खास सीक्वेंस की शूटिंग चल रही है. इस सीक्वेंस में भारत और पाकिस्तान के बीच किरदारों की ट्रेन के सफर को दिखाया गया है. इसको लेकर निर्माताओं ने कहा है कि लाहौर 1947 की शूटिंग विभाजन काल के सबसे खास ट्रेन सीक्वेंस के साथ समाप्त होगी. यह ऐसा सीक्वेंस होगा जिसमें पहले कभी नहीं देखा गया. फिल्म का क्लाइमेक्स एक शानदार सीन होने का वादा करता है, जिसे विभाजन काल की अराजकता और भावनात्मकता के साथ तैयार किया गया है. 

इस सीक्वेंस को कई हफ्तों तक बड़ी संख्या में कलाकारों और क्रू के साथ फिल्माया जाएगा, जिसका उद्देश्य दर्शकों को एक नया अनुभव प्रदान करना है. लाहौर 1947 के बारे में बात करते हुए, आमिर खान आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत निर्माता की भूमिका निभाएंगे, जबकि निर्देशक राजकुमार संतोषी इस परियोजना का नेतृत्व करेंगे. वहीं सनी देओल और प्रीति जिंटा फिल्म में मुख्य रोल में दिखाई देने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लाहौर 1947 सितंबर तक खत्म हो सकती है. 
 

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?