Laapataa Ladies Box Office Collection Day 3: सिर्फ 3 दिन में हिट हुई लापता लेडीज, कमाई में चटाई कई फिल्मों को धूल

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 3: इस शुक्रवार को किरण राव की फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में नितांशी गोयल, रवि किशन, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और गीता अग्रवाल शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
L
नई दिल्ली:

इस शुक्रवार को किरण राव की फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में नितांशी गोयल, रवि किशन, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और गीता अग्रवाल शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. लापता लेडीज में इन सभी कलाकारों की एक्टिंग के दर्शक खूब तारीफ भी कर रहे हैं. खास बात यह है कि डायरेक्टर किरण राव ने इस फिल्म को बहुत ही कम बजट में बनाया है. ऐसे में लापता लेडीज तीन दिन में ही हिट की ओर बढ़ गई है.

इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में भी खूब पसंद किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लापता लेडीज का कुल बजट 5 करोड़ रुपये है. ऐसे में किरण राव की इस फिल्म ने दुनियाभर में अपने तीन दिन में 6.36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. पहले दिन लापता लेडीज ने 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 1.70 करोड़ पर जा पहुंचा. इसके बाद दूसरे दिन भारत में कमाई 1.60 करोड़ रही, जिसके बाद कलेक्शन 3.85 करोड़ पहुंच गया. वहीं तीसरे दिन की कमाई जोड़ लापता लेडीज ने दुनियाभर में 6.36 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. 

Advertisement

फिल्म की बात करें तो जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, कॉमेडी ड्रामा मूवी 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar