Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 1: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' ने 'रक्षा बंधन' को छोड़ा पीछे, पहले दिन कमाए इतने करोड़

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बहुचर्चित फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जानें पहले दिन फिल्म ने किया कितना कलेक्शन,

Advertisement
Read Time: 5 mins
L
नई दिल्ली:

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रक्षा बंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज से पहले लाल सिंह चड्ढा काफी सुर्खियों में बनी हुई थी. लंबे वक्त बाद आमिर खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच लाल सिंह चड्ढा के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो काफी हैरान कर देने वाली है. बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बताते हैं, ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पहले दिन उम्मीद से काफी कम कमाई कर पाई है. 

लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. जोकि उम्मीद से काफी कम है. इतना ही नहीं आमिर खान की यह फिल्म इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 से भी पीछे रही है. फिल्म भूल भुलैया 2 ने अपने पहले दिन में 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि लाल सिंह चड्ढा की पहले दिन की कमाई के यह सभी अनुमानित आंकड़े हैं. 

इससे पहले पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट डे की 95 हजार से ज्यादा एडवांस टिकट बिकी थीं. इसका मतलब है कि आमिर खान की फिल्म ने इन 95 हजार टिकट की एडवांस बुकिंग में करीब 11.5 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया. आपको बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉलीवुड सितारों ने काफी तारीफ की है. यह हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है.

'लाल सिंह चड्ढा' को पहले दिन कैसी मिली ओपनिंग?

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?