'लाल सिंह चड्ढा' पर फिदा हुआ बॉलीवुड, एक्टर बोले- आमिर खान की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का दर्शक और अभिनेता के फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. रिलीज से पहले फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बुधवार को प्रीमियर रखा गया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
लाल सिंह चड्ढा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का दर्शक और अभिनेता के फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. रिलीज से पहले फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बुधवार को प्रीमियर रखा गया. इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे आमिर खान की फिल्म देखने पहुंचे. फिल्म को देखने के बाद अब कई फिल्मी सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की जमकर तारीफ की है.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने फिल्म की तारीफ करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'क्या खूबसूरत परफॉर्मेंस है !! पूरी टीम को बधाई , 'लाल सिंह चड्ढा' देखकर काफी अच्छा लग रहा है !!.' वहीं अभिनेता जावेद जाफरी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'लाल सिंह चड्ढा', क्या खूबसूरत फिल्म है. आप इसमें डूब जाते हैं और एक अद्भुत यात्रा पर ले जाते हैं. इसका अनुभव करने के लिए इसे थिएटर में देखना होगा. आमिर खान की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस हैं. करीना कपूर और मोना सिंह भी सबसे ऊपर। अद्वैत चंदन द्वारा खूबसूरत निर्देशन, जरूर देखें!

Advertisement

फिल्म निर्देशक कुणाल कोहली ने भी आमिर खान की फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'लाल सिंह चड्ढा' और करीना कपूर खान शानदार हैं. आमिर खान अद्भुत. अद्वैत ने शानदार फिल्म बनाई है. इसको मिस मत करो दोस्तों.' आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा, 'बेहद खूबसूरत फिल्म, सिनेमाघरों में जरूर देंखे लाल सिंह चड्ढा, बिल्कुल भी मिस न करें.' इनके अलावा और भी कई सितारों ने आमिर खान और करीना कपूर की तारीफ की है. 

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात

Advertisement
Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai