आखिर अब क्यों नहीं फिल्मों के लिए गाते कुमार सानू, दिग्गज सिंगर ने बताई ये बड़ी वजह

चुरा के दिल मेरा गाना हो या दो दिल मिल रहे हों गानो हो. ज्यादा मखमली अंदाज चाहिए तो आप चोरी चोरी जब नजरें मिली जैसे गाने भी सुन सकते हैं. लेकिन अब कुमार सानू को इंड्स्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कुमार सानू बॉलीवुड के उन प्रख्यात सिंगर्स में से एक हैं जिनके गाये गीत आज भी युवा दिलों को धड़का जाते हैं. उनकी आवाज ने दशकों तक बॉलीवुड पर राज किया है. अपने दौर के हर बड़े सितारे की खूबसूरत और मखमली आवाज बने हैं प्लेबैक सिंगर कुमार सानू. न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि उन्हें सुनने वाले भी उनके गीतों को आज भी गुनगुनाते हैं. फिर वो चाहें चुरा के दिल मेरा गाना हो या दो दिल मिल रहे हों गाना हो. ज्यादा मखमली अंदाज चाहिए तो आप चोरी चोरी जब नजरें मिली जैसे गाने भी सुन सकते हैं. लेकिन अब कुमार सानू को इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिल रहा है.

रिस्पेक्ट मिलता है काम नहीं

कुमार सानू ने साल 2015 में फिल्म दम लगा के हईशा मूवी के लिए दर्द करारा गाना गाया था. 2018 में सिंबा मूवी के लिए आंख मारे गाने का रिक्रिएशन हुआ तब उनकी आवाज सुनाई दी थी. इस बारे में कुमार सानू से सवाल भी हो चुका है कि अब उन्हें ज्यादा सुनने का मौका क्यों नहीं मिलता है. तो कुमार सानू ने कहा कि उनकी बॉलीवुड में जर्नी बहुत अच्छी रही है. उन्हें सब लोग बहुत रिस्पेक्ट भी देते हैं. गाना भी सुनते हैं. आगे उन्होंने कहा कि ये नहीं पता कि अब काम क्यों नहीं मिल रहा है. इसके आगे उन्होंने ये भी कहा कि ये सवाल अक्सर मेरे मन में भी उठता है कि लोग मुझे इतना प्यार दे रहे हैं. कम से कम मेरे सामने तो दे ही रहे हैं तो काम क्यों नहीं दे रहे हैं.

शो करते हैं कुमार सानू

कुमार सानू भले ही प्लेबैक सिंगिंग नहीं करते हों लेकिन उनके शोज अब भी होते हैं. जिसमें उन्हें सुनने वालों की भीड़ भी जमा होती है. हाल ही में उनका लाइव शो यूनाइटेड स्टेट्स में हुआ है. इस शो के दौरान उन्होंने कहा कि अगर हम गा सकते हैं तो हमसे गवाया क्यों नहीं जाता. वो कहते हैं कि मेरे शोज के टिकट बिक रहे हैं इसका मतलब पब्लिक में डिमांड है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल