गोविंदा से मिलने अस्पताल पहुंचीं कृष्णा अभिषेक की पत्नी, जानें कब होगी अस्पताल से छुट्टी

गोविंदा की सेहत को लेकर परेशान हैं तो यहां है उससे जुड़ी कुछ अहम डिटेल्स. गोविंदा के मैनेजर ने बातचीत में एक्टर की सेहत के बारे में जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आज यानी कि 1 अक्टूबर को गोविंदा को गोली लगने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. घटना सुबह 4.45 बजे की है. गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे और इस बीच मिस फायर हुआ और उनके घुटने के करीब गोली लग गई. गोविंदा बुरी तरह लहुलुहान हो गए और इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. अब एनडीटीवी ने गोविंदा के मैनेजर ने जानकारी दी कि गोविंदा का ऑपरेशन हो चुका है और फिलहाल खतरे से बाहर हैं. डॉक्टर्स ने बताया कि दो दिन में गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. इस वक्त अस्पताल में उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता आहुजा और बेटी टीना मौजूद हैं.

कश्मीरा शाह भी पहुंचीं मिलने

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का भी एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वह भी मामा गोविंदा से मिलने पहुंचीं. ऐसे में पूरे परिवार का साथ होना गोविंदा को यकीनन हिम्मत देगा और वो जल्द सेहतमंद होकर घर लौटेंगे.

Advertisement

बता दें कि गोविंदा एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोलकाता जाने वाले थे. उनकी बेटी टीना उन्हीं के साथ मौजूद थीं. हादसे के बाद गोविंदा को तुरंत जूहू के एक अस्पताल में ले जाया गया. पुलिस के मुताबिक ये फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है. शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया है कि गोविंदा का खून बहुत बह चुका था. इसके चलते उन्हें खून की कमी हुई. अब वजह से उनकी हालत बिगड़ गई. देखना होगा कि डॉक्टर्स किस तरह गोविंदा को नॉर्मल कंडिशन में आते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
School Bus With 44 Onboard Catches Fire In Thailand, 25 Feared Dead
Topics mentioned in this article