‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए कृति सेनन ने दिया था अपनी लाइफ का पहला फिल्म ऑडिशन, रोल मिला आलिया भट्ट को, जानें कैसे

कृति सेनन ने अपना पहला फिल्म ऑडिशन 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए दिया था, लेकिन रोल आलिया भट्ट को मिला, जानें क्या हुआ था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
कृति सेनन ने अपने पहले ऑडिशन को लेकर खोला यह राज
नई दिल्ली:

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के कॉफी विद करण सीजन 7 में इस हफ्ते कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की एंट्री होने वाली है. यह नौवां एपिसोड है और हर बार की तरह इस एपिसोड में भी कई रहस्यों पर से पर्दा उठेगा. वैसे इस एपिसोड में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बारे में कई अननोन फैक्ट्स सामने आने वाले हैं क्योंकि कृति सेनन अपनी जिंदगी के पहले ऑडिशन के बारे में जो बताने जा रही हैं, और यह ऑडिशन स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए ही था. लेकिन यह रोल आलिया भट्ट की झोली में गया था. 

जानें ओटीटी के बारे में सब कुछ, कैसे होती है कमाई, कहां से आता है पैसा, कौन से हैं टॉप OTT प्लेटफॉर्म

शो के होस्ट करण जौहर ने फिल्म के बारे में अपनी शंकाओं का खुलासा करते हुए लेटेस्ट एपिसोड में बताया कि कैसे फिल्म ने एक और स्टार कृति सेनन के भाग्य पर फैसला किया था. एक्टर ने रिवील किया कि कैसे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर' उनका पहला फिल्म ऑडिशन था. उन्होंने कहा, ‘यह सही था जब मैंने मॉडलिंग शुरू की थी. यह मेरे करियर का पहला फिल्म ऑडिशन था और मुझे ‘बहारा' और ‘वेक अप सिड' के कुछ सीन्स पर डांस करने के लिए कहा गया था. मैं तब बहुत बुरी थी.' 

कृति सेनन ने यह भी मेंशन किया कि वह फिल्म के लिए तैयार नहीं थी और उस फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर वह कोई दुर्भावना नहीं रखती हैं. कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' फिल्म के साथ ही बाहुबली फेम एक्टर प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' में नजर आएंगी.

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit