बैक टू बैक सात फ्लॉप फिल्में देने वाली ये एक्ट्रेस बनी प्रोड्यूसर, अब अपने पैसों से चमकाएंगी खुद की किस्मत

इस एक्ट्रेस ने तीन साल में सात फिल्में की हैं. जिसमें से ज्यादातर या तो फ्लॉप रही हैं या फिर औसत कमाई कर पाई हैं. बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बीच अब यह एक्ट्रेस प्रोड्यूसर भी बन गई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस अब एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर्स की दुनिया में भी कूद गई है. यह एक्ट्रेस लगातार फिल्मों में एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि इस एक्ट्रेस को पिछले तीन साल से कोई खास और बड़ी सफलता हासिल नहीं हुई है. इस एक्ट्रेस ने तीन साल में सात फिल्में की हैं. जिसमें से ज्यादातर या तो फ्लॉप रही हैं या फिर औसत कमाई कर पाई हैं. बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बीच अब यह एक्ट्रेस प्रोड्यूसर भी बन गई है. इस एक्ट्रेस का नाम कृति सेनन है. 

जी हां, कृति सेनन बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म लेकर दो पत्ती लेकर आ गई हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. दो पत्ती में कृति सेनन के साथ दिग्गज एक्ट्रेस काजोल और शहीर शेख जैसा कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है. जबकि दो पत्ती को कनिका ढिल्लों ने लिखा है. फिल्म के ट्रेलर में कृति सेनन का डबल रोल देखने को मिल रहा है. जबकि काजोल पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं. 

हालांकि दो पत्ती के ट्रेलर को देखकर आपको साल 2005 में आई नेहा धूपिया की फिल्म शीशा से मिलता-जुलता दिखता है. आपको बता दें कि कृति सेनन लगातार फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रही हैं. आखिरी बार वह फिल्म क्रू में नजर आई थी. यह एक छोटी हिट फिल्म थी. जबकि इससे पहले कृति सेनन ने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, गणपत, आदिपुरुष, शहजादा, भेड़िया, हीरोपंती 2, बच्चन पांडे और हम दो हमारे दो जैसे बड़ी फ्लॉप फिल्में दी हैं. 
 

Featured Video Of The Day
India VS Canada: कनाडा के खिलाफ भारत का बड़ा फैसला, 6 राजनयिकों को देश छोड़ने को कहा | Nijjar Row