दो सीजन के बाद कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया हुए चालाक, तीसरे सीजन के लिए फैंस को दे डाले सवाल, गुणा-भाग करने में हो जाएगा दिमाग खराब

जीतू भैया यानी कि जीतेंद्र कुमार यूं तो सीधे सादे हैं लेकिन तीसरे सीजन में का अनाउंसमेंट जरा चालाकी भरे सवाल से कर रहे हैं. आप भी देखिए ये सवाल और सॉल्व करके जान लीजिए क्या हो सकती है रिलीज डेट.

Advertisement
Read Time: 3 mins
दो सीजन के बाद कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया हुए चालाक
नई दिल्ली:

पंचायत जैसी वेब सीरीज के नए सीजन के रिलीज होने के इंतजार की तरह ही कोटा फैक्ट्री के अगले सीजन के रिलीज का इंतजार भी काफी शिद्दत से हो रहा है. इस इंतजार में डूबे फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि इस सीजन की रिलीज डेट तय हो चुकी है. और, रिवील भी कर दी है. रिवील करने वाले कोई और नहीं खुद कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया हैं. लेकिन इस रिलीज डेट को जानना इतना आसान नहीं है. ये वही जान सकता है जो गणित की पहली में अपना सिर आसानी से खपा सकता है. जीतू भैया यानी कि जीतेंद्र कुमार यूं तो सीधे सादे हैं लेकिन तीसरे सीजन में का अनाउंसमेंट जरा चालाकी भरे सवाल से कर रहे हैं. आप भी देखिए ये सवाल और सॉल्व करके जान लीजिए क्या हो सकती है रिलीज डेट.

Advertisement

सवाल में छिपी डेट

नेटफ्लिक्स के अलग अलग ऑफिशियल चैनल्स पर जीतू भैया का ये वीडियो रिलीज किया गया है. जिसमें जीतू भैया फैंस से रूबरू हुए हैं. शुरुआत में वो बोर्ड पर एक सवाल लिखते हुए दिखाई देते हैं. और, फिर फैंस के कमेंट्स भी पढ़ते हैं. इसके बाद जीतू भैया कहते हैं कि जो उनका इंतजार कर रहे हैं वो ये जान लें कि जल्द ही कोटा फैक्ट्री का नया सीजन आने वाला है. ये सीजन आएगा जून में. इसके साथ ही फैन्स की दिल की धड़कने बढ़ने लगती हैं और उन्हें लगता है कि जीतू भैया डेट रिवील ही करने वाले हैं. लेकिन जीतू भैया भी कम नहीं हैं. वो बोलते बोलते रुक जाते हैं. और, कहते हैं इतनी आसानी से डेट नहीं बताऊंगा. जिन्हें डेट जाननी है वो बोर्ड पर लिखा सवाल सॉल्व करें. उसके बाद बोर्ड पर लिखा हुआ पूरा सवाल दिखाई देता है.

ये है डेट

बहुत से फैन्स की दीवानगी इतनी है कि उन्होंने सवाल का जवाब लिखने की कोशिश भी की. और, इस नतीजे पर पहुंचे कि वेब सीरीज 20 जून को रिलीज हो सकती है. हालांकि इसका ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं मिला है. आपको बता दें कि कोटा फैक्ट्री राजस्थान के कोटा शहर के बैकड्रॉप में तैयार हुई एक स्टोरी है. जो कोटा के नाम से बच्चों पर पड़ने वाले दबाव के साथ ही डार्क ह्यूमर भी पेश करती है.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike