'कोई मिल गया' का बिट्टू अब हो गया है इतना बड़ा, स्मार्टनेस में दे रहा है ऋतिक रोशन को कड़ी टक्कर

आज हम आपको साल 2003 में आई फिल्म कोई मिल गया के एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूबरू करवनाते हैं, जिसने इस फिल्म से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा सहित कई चाइल्ड आर्टिस्ट मुख्य भूमिका में थे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'कोई मिल गया' का बिट्टू अब हो गया है इतना बड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बहुत से कलाकारों में अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की है. उनमें से कुछ चाइल्ड आर्टिस्ट अब बड़े हो गए हैं. बड़े होने के बाद इन कलाकारों का पूरा लुक भी चेंज हो गया है. ऐसे में आज हम आपको साल 2003 में आई फिल्म कोई मिल गया के एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूबरू करवनाते हैं, जिसने इस फिल्म से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा सहित कई चाइल्ड आर्टिस्ट मुख्य भूमिका में थे. उनमें से एक चाइल्ड आर्टिस्ट ने बिट्टू सरदार का रोल किया था. अब यह छोटा सरदार बड़ा हो गया है. बड़े होने के बाद इसका पूरा लुक भी बदल गया है. 

बिट्टू सरदार का असल जिंदगी में अर्जुन पंडित शर्मा नाम था और वह इतने हैंडसम दिखते हैं कि लड़कियां अब उन पर जान छिड़कती हैं. अनुज पंडित शर्मा अब 25 साल के हो चुके हैं और अपने आकर्षक लुक से वे हर किसी को अपना दीवाना बना रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया में अर्जुन पंडित शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, उसमें उन्होंने पिंक कलर का शॉर्ट कुर्ता और ब्राउन कलर की कारगो पैंट पहनी हुई है. तस्वीर में अर्जुन पंडित शर्मा का बेहद स्मार्ट अंदाज देखने को मिल रहा है. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

अनुज के फैंस को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आया है और कमेंट्स में उन्होंने अनुज पर ढेर सारा प्यार भी फायर और हार्ट इमोजी बनाकर बरसाया है. कमेंट सेक्शन में उनके किसी फैन ने किलर लुक लिखा है, तो किसी ने लिखा है कि एकदम जबरदस्त लुक. कई ने सरप्राइज होकर लिखा है, ये वही बिट्टू है? अनुज ने भी वक्त निकालकर अपने बहुत से फैंस का शुक्रिया भी कमेंट सेक्शन में अदा किया है. गौरतलब है कि अर्जुन पंडित शर्मा को अंतिम बार टोटल सियापा में देखा गया था. इसके अलावा वे टीवी शो परवरिश के सेकेंड सीजन में भी नजर आए थे.

Advertisement

कैसा हो शानदार एयरपोर्ट लुक? सोनम कपूर के पास है जवाब

Featured Video Of The Day
Paris Olympics में जा रहे Athletes से PM Modi की बातचीत, दिया जीत का मंत्र