केकेआर ने ली आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में एंट्री तो खुश हुए शाहरुख खान, बीच स्टेडियम में बेटे अबराम संग करने लगे डांस

पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और उनका ब्लॉकबस्टर गाना झूमे जो पठान आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में बना हुआ है, किंग खान भी अपने फैंस के लिए इस गाने पर डांस करते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इस समय आईपीएल का 17वां सीजन चल रहा है, जिसमें हर दिन धमाकेदार मैच हो रहे हैं. आईपीएल में शाहरुख खान की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स टॉप पोजीशन पर बनी हुई है और 12 में से 9 मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी हैं. इस बीच केकेआर के मैच के बाद शाहरुख खान ने अपने फैंस को बड़ी ट्रीट दी और मैदान पर पहुंचकर अपने गाने पर डांस किया. किंग खान का ये वीडियो देखकर स्टैंड्स में बैठे फैंस भी झूम उठे, तो चलिए आपको भी दिखाते हैं शाहरुख का अपने बेटे के साथ यह वीडियो.


जब झूमे जो पठान पर नाच उठे शाहरुख खान
इंस्टाग्राम पर viralbhayani ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल, ये वीडियो आईपीएल 2024 के पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान का है, जिसमें शाहरुख खान अपने बेटे अबराम खान के साथ नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने पर्पल कलर की ओवर साइज टी-शर्ट और लाइट ब्लू रिप्ड डेनिम पहना हुआ है और कोलकाता नाइट राइडर्स की टोपी लगाकर अपने लुक को पूरा किया हैं. इस बीच शाहरुख खान अपने फेमस ट्रैक झूमे जो पठान पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, उनका बेटा अबराम खान ब्लैक शॉर्ट्स और व्हाइट टी-शर्ट में पापा को देखकर मुस्कुरा रहा है.

फैंस बोले- कोलकाता के क्वालीफाई करने की खुशी
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का झूमे जो पठान पर डांस करता हुआ ये  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग अब तक इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा स्वैग ही कुछ अलग है. तो वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया कि कोलकाता नाइट राइडर्स के क्वालीफाई करने की खुशी SRK के चेहरे पर साफ नजर आ रही हैं. बता दें कि आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही हैं. अब तक उसने 12 मुकाबले खेले हैं और 9 में जीत दर्ज की है. 18 पॉइंट्स के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल की प्वाइंट्स टेबल पर नंबर वन पोजीशन पर है और प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी हैं. बता दें कि शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स दो बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है और इस बार भी वो प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article