कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता IPL 2024, यूं जश्न मनाते दिखे शाहरुख खान और गौरी खान

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 में हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है. जीत के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान की केकेआर जीती आईपीएल 2024
नई दिल्ली:

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने जीत लिया है. फाइनल मुकाबले में केकेआर ने एसआरएच को बहुत ही आसानी से शिकस्त दे दी. कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान इस मौके पर खूब खुश नजर आए और पत्नी और बच्चों के साथ जीत का जश्न मनाते दिखे. इससे पहले सबकी निगाहें शाहरुख खान पर टिकी थीं. सारी निगाहें उन्हें ढूंढ रही थीं क्योंकि पिछले मैच के दौरान वह हीट स्ट्रोक का शिकार हो गए थे जिसके बाद वे अस्पाल में भर्ती हो गए थे. लेकिन फिर वह अस्पताल से आए और आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले में भी नजर आए. शाहरुख खान फाइनल मैच देखने के लिए पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे.

Advertisement

शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें गौरी खान के साथ देखा जा सकता है. यही नहीं क्रिकेट मैच देखने के लिए कई और भी सेलेब्रिटीज मौजूद हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स को 114 रन बनाने का लक्ष्य मिला है और माना जा रहा है कि टीम के लिए यह टारगेट मुश्किल नहीं रहेगा. लेकिन मैच की आखिरी गेंद तक कुछ कहा नहीं जा सकता.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने संसद में PM Modi से मिलाया हाथ| Lok Sabha Speaker Election