Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: सलमान खान का लुक ही नहीं ये चीजें भी हैं खास, देखें कैसा है 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. भाईजान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बीते दिनों फिल्म के मेकर्स ने 'किसी का भाई किसी की जान' का मोशन पोस्टर रिलीज किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. भाईजान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बीते दिनों फिल्म के मेकर्स ने 'किसी का भाई किसी की जान' का मोशन पोस्टर रिलीज किया था. जिसने सलमान खान के फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. सलमान खान के फैंस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. 

अभिनेता अपने अलग लुक से फैंस जीतेंगी दिल

बात करें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर की तो हमेशा से तरह इसमें भी सलमान खान का शानदार एक्शन देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा फिल्म में अभिनेता अपने अलग-अलग लुक से भी फैंस के दिलों को जीतने वाले हैं. फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के देखकर यह भी कहा जा सकता है कि सलमान खान की इस फिल्म में फैमिली ड्रामा भी देखने को मिलेगा. जो हर तरह के दर्शकों को अपनी ओर खींचेगी. 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India