'किसी का भाई किसी की जान' देखने के बाद घूमा दर्शकों का दिमाग, शेयर किए मजेदार मीम्स, देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट का शो देखने के बाद सलमान खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. भाईजान के फैंस ने जहां फिल्म को देखने के बाद मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
'
नई दिल्ली:

फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले सलमान खान की यह फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग को लेकर काफी चर्चा में रही है. वहीं दिग्गज अभिनेता के फैंस भी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे. वहीं फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट का शो देखने के बाद सलमान खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. भाईजान के फैंस ने जहां फिल्म को देखने के बाद मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान के बाद फनी मीम्स शेयर किए हैं. यहां देखें फनी मीम्स-

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement


गौरतलब है कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान को दुनियाभर में 5700 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि भाईजान की फिल्म अपने पहले दिन 15 से 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स ने कहा है कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग के हिसाब से उनकी फिल्म का पहले दिन का यह कलेक्शन कम हो सकता है, लेकिन ईद यानी शनिवार और रविवार को फिल्म किसी का भाई किसी की जान का कलेक्शन अपने अपने पहले दिन की तुलना में अच्छा होगा. हालांकि यह अभी सिर्फ अनुमानित आंकड़े हैं. 

देखें 'किसी का भाई किसी की जान; का रिव्यू

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?