'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज के 4 दिन पहले ही मुंबई का ये सिनेमाघर हुआ लगभग फुल, भाईजान की फिल्म को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस

फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सलमान खान की इस फिल्म को देखने के लिए मुंबई के एक सिनेमाघर की सभी सीटें लगभग फुल हो चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में भाईजान की  इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. वहीं सलमान खान के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस बीच फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सलमान खान की इस फिल्म को देखने के लिए मुंबई के एक सिनेमाघर की सभी सीटें लगभग फुल हो चुकी हैं.

मुंबई के इस सिनेमाघर का नाम 'गेयटी' है. मुंबई का यह सिंगल-स्क्रीन थिएटर है. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की इस फिल्म को देखने के लिए 'गेयटी' सिनेमाघर के चार में से 3 शो पूरी तरह से फुल हो चुके हैं. फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग की शुरुआत को देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि सलमान खान की फिल्म अपने पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है. हालांकि यह अभी यह सिर्फ एक अनुमान है. 

बात करें फिल्म किसी का भाई किसी की जान की तो सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सलमान खान के फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया. 

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India