भाईजान पर भारी पड़ा 'पठान', शाहरुख की फिल्म की 1 दिन की कमाई के बराबर निकला 'किसी का भाई किसी की जान' का वीकेंड कलेक्शन

KKBKKJ: फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को देखने के बाद कई लोगों का मानना है कि सलमान खान अपनी चमक खोते जा रहे हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण शाहरुख खान की फिल्म पठान है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
KKBKKJ: पठान के आगे फीके रहे भाईजान
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने अपना पहला वीकेंड खत्म कर लिया है. भाईजान इस बार फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट के साथ नजर आए. लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को इस बड़ी स्टार कास्ट का फायदा होता दिखाई नहीं दे रहा है. वहीं फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को देखने के बाद कई लोगों का मानना है कि सलमान खान अपनी चमक खोते जा रहे हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण शाहरुख खान की फिल्म पठान है. 

दरअसल फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने अपने पहले वीकेंड में 68.17 करोड़ रुपये की कमाई की है. यानी भाईजान की फिल्म की यह 3 दिन की कमाई है. वहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान ने अपने दूसरे दिन अकेले 68 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि फिल्म पठान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 55 करोड़ रुपये था. इससे साफ पता चलता है कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की तीन दिन की कमाई शाहरुख खान की फिल्म की एक दिन की कमाई के बराबर है. 

Advertisement

एक नजर डालें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं दूसरे दिन मूवी की कमाई 25 करोड़ के आसपास रही. जबकि तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 25-27 करोड़ का कारोबार किया. सलमान खान की फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन यानी 72 घंटे से अधिक का समय हो चला है और अब तक फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को भी नहीं छू पाई है. ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि आने वाले दिनों में भाईजान की फिल्म क्या 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाएगी?

Advertisement

पामेला चोपड़ा की प्रार्थना सभा में शामिल हुए सलमान खान, आमिर खान और अन्य सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India