Kill Box Office Collection Day 5: विलेन बनकर बॉक्स ऑफिस पर छा गए राघव जुयाल, कल्कि की दहाड़ में किल ने पांच दिनों में कर ली इतनी कमाई 

Kill Box Office Collection Day 5: मजाकिया मूड में नजर आने वाले एक्टर राघव जुयाल का विलेन रोल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है, जिसके चलते किल की कमाई देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kill Box Office Collection Day 5: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की कल्कि 2898एडी से टक्कर लेने बॉक्स ऑफिस पर 5 जुलाई को लक्ष्य और राघव जुयाल की किल रिलीज हुई थी, जिसके रिव्यू ने फैंस का ध्यान खींचा था. वहीं ऑडियंस रिव्यू के अलावा ओपनिंग डे कलेक्शन को देखकर भी फिल्म के हिट होने की बात कही जाने लगी थी. लेकिन अब किल के पांच दिनों का कलेक्शन सामने आ गया है, जो जरुर लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर देगा. आइए आपको बताते हैं पांच दिनों में किल की कमाई. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, भारत में किल ने 8780 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 15 करोड़ के बार हो गया है. वहीं फिल्म का बजट 10 से 20 करोड़ के बीच बताया गया है, जो पहले वीकेंड पर फिल्म हासिल कर लेगी. 

पांच दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन किल ने 1.25 करोड़ की ओपनिंग की थी. जबकि दूसरे दिन आंकड़ा 2.15 करोड़ तक जा पहुंचा. वहीं तीसरे दिन कमाई 2.7 करोड़ तक रही. इसके बाद चौथे दिन 1.3 करोड़ के साथ सोमवार को गिरावट देखने को मिली. वहीं मंगलवार को आंकड़ा 1.30 करोड़ तक रहा.  

गौरतलब है कि धर्मा प्रोडक्शन में बनी किल से लक्ष्य ने डेब्यू किया है. जबकि राघव जुयाल एबीसीडी जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुके हैं. हालांकि इस फिल्म में वह विलेन के रोल में ध्यान खींच रहे हैं. 

 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?