कियारा और सिद्धार्थ की शादी में पहुंचे मेहमानों को मिला देसी नाश्ता, जूही चावला ने शेयर कर दी फोटो

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में कड़ी निगरानी देखने को मिल रही है. जहां शादी में गेस्ट को फोटो शेयर करने पर मना किया गया है तो वहीं एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग नाश्ते की फोटो शेयर करके फैंस को खुश कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कियारा-सिद्धार्थ की शादी से जूही चावला ने शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 7 फरवरी यानी आज शादी की रस्में शुरू हो गई है. इस खास मौके पर बैंड बाजा बारात की वीडियो और फोटो फैंस को देखने को मिली थीं. हालांकि सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर कड़ी निगरानी होने के कारण कोई अन्य फोटो नहीं मिल पाई थी. वहीं शादी में शामिल हुए मेहमान भी इस शादी से जुड़ी कोई फोटो शेयर नहीं कर रहे हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस जूही चावला, जो कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने पहुंची थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर दी है, जो तेजी से वायरल हो रही है. 

जूही चावला ने इंस्टाग्राम सटोरी पर शादी में मिले नाश्ते की फोटो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मेहमानों को खाने में देसी नाश्ता मिला है. दरअसल, फोटो में पराठें और दही देखी जा सकती है. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा देसी ब्रेकफास्ट. अचार, दही और गुड़ को बिल्कुल भी ना भूलें, जो कि कांसे की थाली और मिट्टी के बर्तन और पेपर स्ट्रॉ के साथ परोसा गया है. वहीं गेंदे का फूल... भारतीय परंपरा से मुझे प्यार है.' एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

बता दें, बीते दिन जूही चावला पति के साथ कियारा-सिद्धार्थ की शादी में जैसलमेर पहुंची थीं, जिसके चलते उन्होंने मीडिया के सामने कपल के लिए खुशी भी जाहिर की थी. एक्ट्रेस के अलावा इस शादी में ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल भी शामिल हुए हैं. इतना ही नहीं फिल्म निर्माता करण जौहर और शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ इस खास फंक्शन का हिस्सा बनने पहुंचे हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना