मां जेनेवीव और सासूमां रिम्मा मल्होत्रा के साथ दिखीं कियारा आडवाणी, वीडियो देख फैंस बोलेंगे- यूं ही नहीं परफेक्ट बहू और बेटी 

सत्यप्रेम की कथा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मां जेनेवीव आडवाणी और सासूमां रिम्मा मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मां जेनेवीव आडवाणी और सासूमां रिम्मा मल्होत्रा के साथ दिखीं कियारा आडवाणी
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी की जल्द ही फिल्म सत्यप्रेम की कथा रिलीज होने वाली है, जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. हालांकि फैंस अभी भी उन्हें पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति के साथ नहीं बल्कि अपनी मां जेनेवीव आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां यानी सास रिम्मा मल्होत्रा के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कियारा आडवाणी पिंक साड़ी पहने अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं. जहां उनकी मां और सासूमां के साथ वह कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो को देख फैंस ने कहा, दिल पिघल गया. वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है.  

गौरतलब है इसी साल 2023 के फरवरी में कियारा आडवाणी ने शेरशाह फिल्म को स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की थी, जो काफी रॉयल थी. वहीं जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुए कपल की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 

वर्कफ्रेंट की बात करें तो कियारा और कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं रिलीज डेट की बात करें तो 29 जून को सत्यप्रेम की कथा रिलीज होने जा रही है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement

जानें कैसी है शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी'

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari