कियारा आडवाणी ने फीस के मामले में करीना, कैटरीना और दीपिका को पछाड़ा, डॉन 3 के लिए वसूली इतनी मोटी रकम

Kiara Advani Don 3 Fees: डॉन 3 एक बड़ी बजट की फिल्म रहने वाली है, जिसके के लिए मेकर्स अच्छे-खासे पैसे खर्च कर रहे हैं. वहीं कलाकार भी मोटी फीस ले रहे हैं. ऐसे में डॉन 3 से कियारा आडवाणी की फीस का खुलासा हो गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
फीस के मामले में कियारा आडवाणी किया सबको पीछे
नई दिल्ली:

डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म यानी डॉन 3 बहुत जल्द आने वाली है. इस बार फिल्म में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह रहेंगे, वहीं उनकी हीरोइन बनेंगी कियारा आडवाणी. बीते दिनों डॉन 3 के निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर की ओर से इन दोनों कलाकारों की घोषणा हो चुकी है. डॉन 3 एक बड़ी बजट की फिल्म रहने वाली है, जिसके के लिए मेकर्स अच्छे-खासे पैसे खर्च कर रहे हैं. वहीं कलाकार भी मोटी फीस ले रहे हैं. ऐसे में डॉन 3 से कियारा आडवाणी की फीस का खुलासा हो गया है.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी ने डॉन 3 के लिए करीब 13 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. बताया जा रहा है कि यह उनकी वॉर 2 से 50 फीसदी ज्यादा फीस है. अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की खबरों के अनुसार कियारा आडवाणी ने डॉन 3 के लिए 13 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी फीस है और कियारा आडवाणी को डॉन 3 के बड़े पैमाने के एक्शन सीन्स के लिए तैयार किया जा रहा है. हालांकि फिल्म के मेकर्स की ओर से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. न ही एनडीटीवी इस खबर की पुष्टि करता है. 

Advertisement

हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि रणवीर और कियारा थाईलैंड के मार्शल आर्ट स्पेशलिस्ट की गाइडेंस में अपने एक्शन स्किल्स और और तेज करेंगे. मिड-डे के ताजा अपडेट के मुताबिक यह पता चला है कि रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी आने वाली 'डॉन 3' के साथ अपने पहले कोलैब की शुरुआत कर रहे हैं. डायरेक्टर फरहान अख्तर के कहने पर अपनी एक्शन से भरपूर तैयारियों में जुट गए हैं. फरहान इस प्रोसेस को जल्द से जल्द शुरू और खत्म करना चाहते हैं कि ताकि काम आगे बढ़ सके.

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India