कियारा आडवाणी के भाई मिशाल ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की नई तस्वीरें, PICS पर एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की हल्दी की रस्मों की नई तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसे उनके भाई मिशाल आडवाणी ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कियारा आडवाणी की हल्दी सेरेमनी की नई तस्वीरें आई सामने
नई दिल्ली:

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेडिंग फोटो और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जहां बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी शादी की वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं तो वहीं वेलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने हल्दी सेरेमनी की खास तस्वीरें शेयर करके फैंस को खुश कर दिया था. वहीं अब कियारा के भाई मिशाल आडवाणी ने मां और बहन के साथ तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

मिशाल आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर बहन कियारा आडवाणी की शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि यह हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हैं. इनमें वह बहन कियारा और मां जेनेवीव आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मिशाल ने लिखा, Ain't nobody loves me better. इस पोस्ट पर कियारा आडवाणी ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा, आई लव यू. वहीं फैंस ने उन्हें सिद्धार्थ संग तस्वीरें शेयर करने की गुजारिश की है.

Advertisement

कियारा आडवाणी ने बीते दिन वेलेंटाइन डे के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी की हल्दी सेरेमनी की खास तस्वीरें शेयर की थे. इन तस्वीरों में कपल का प्यार साथ झलक रहा था. वहीं सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. 

बता दें, हाल ही में मुंबई के सेंट रेजिस में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचे थे. इस दौरान दोनों मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार किए गए आउटफिट में दिखे थे. दोनों का लुक काफी खूबसूरत लग रहा था. वहीं मेहमानों की बात करें तो काजोल, अजय देवगन, आलिया भट्ट, करीना कपूर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स पार्टी की शान बने थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में पानी की बूंद बूंद को तरसते लोग | Des ki Bat