Advertisement

कियारा आडवाणी का बचपन का क्यूट वीडियो वायरल, फैंस बोले- आलिया की कॉपी...

हाल ही में ये बॉलीवुड के हैंडसम हंक की दुल्हनिया बनी हैं.  यही नहीं साल 2023 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वालों में इस एक्ट्रेस का नाम नंबर 1 पर था.  तो दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और पहचान कर बताइए कौन हैं ये. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
वीडियो में नजर आ रही सुपर क्यूट बच्ची आज बन चुकी है टॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में होती है. हर एक्टर का अपना एक खास फैन बेस होता है, जो उनकी हर पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं और उसका इंतजार करते हैं. फैंस को सबसे ज्यादा अपने पसंदीदा स्टार के बचपन की तस्वीरें देखने में भी दिलचस्पी रहती है. क्योंकि ये तस्वीरें ऐसी होती हैं, जिनमें कोई भी उन्हें नहीं पहचान पाता है और ये फैंस के लिए काफी खास होती हैं. तो आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही खूबसूरत एक्ट्रेस के बचपन से रूबरू कराने जा रहे हैं  जिनकी बस एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अगर इन्हें पहचानने में पसीने छूट रहे हैं तो आपको हिंट दिए देते हैं.

हाल ही में ये बॉलीवुड के हैंडसम हंक की दुल्हनिया बनी हैं. यही नहीं साल 2023 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वालों में इस एक्ट्रेस का नाम नंबर 1 पर था.  तो दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और पहचान कर बताइए कौन हैं ये. 

Alia Advani's childhood videos. She looks like Alia.
byu/Haterskahater inBollyBlindsNGossip

कौन है ये क्यूट बच्ची 

 अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए आपको बता देते हैं यह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की सुपर गॉर्जियस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हैं. कियारा आडवाणी ने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम बदल लिया था, पहले उनका नाम आलिया आडवाणी था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी उनकी मां उन्हें आलिया कहकर बुला रही हैं. इस एक ही वीडियो क्लिप में कियारा के बचपन के कई वीडियो एक साथ डाले गए हैं, जिनमें कियारा काफी क्यूट नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्हें काफी क्यूट हरकतें भी करते देखा जा सकता है. एक क्लिप में आलिया डांस कर रही हैं और उन्होंने एक प्यारी सी फ्रॉक पहनी हुई है.

साउथ सुपरस्टार यश के साथ आएंगी नज़र 

वीडियो के बीच में एक क्लिप में कियारा को कप में पानी पीते हुए देखा जा सकता है, ये कप काफी क्यूट है और इस पर सिंड्रेला का चेहरा बना हुआ है. साथ ही वीडियो में एक जगह कियारा साइकिल भी चलाती दिख रही हैं. कियारा के बचपन के ये खास मोमेंट उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. छोटी आलिया को उनके लाखों फैंस देखना जरूर पसंद करेंगे. कियारा आडवाणी फिलहाल बड़ी हो चुकी हैं और आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की थी और अब अपनी मैरिड लाइफ खूब एंजॉय कर रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा साउथ सुपरस्टार यश के साथ उनकी फिल्म टॉक्सिक में नजर आने वाली हैं. उनके साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगीं. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: