सलमान खान के सपोर्ट में आए खेसारी लाल यादव, लॉरेंस बिश्नोई की धमकी पर भोजपुरी सुपरस्टार का रिएक्शन

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के विवाद को लेकर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सलमान खान के सपोर्ट में आए खेसारी लाला यादव
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया है. हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उनकी मौत की जिम्मेदारी ली है. यह गिरोह लंबे समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. इस धमकी के बाद भाईजान के फैंस सहित हर कोई उनके लिए चिंता जाहिर कर रहा है. अब सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के विवाद को लेकर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

खेसारी लाल यादव ने कहा है कि सलमान खान ने हमारे देश और भाषा को हर जगह प्रमोट किया है. ऐसे इंसान को धमकी मिलती है तो कहीं न कहीं बुरा लगता है. सोशल मीडिया पर सलमान खान को लेकर कही खेसारी लाल यादव का यह बात वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार कहते हैं, 'एक बेहतर इंसान को इस धरती से जल्दी नहीं जाना चाहिए. एक अच्छा कलाकार को धमकी मिलती है तो बुरा लगता है. कहीं न कहीं हिंदी इंडस्ट्री, भाषा और हिंदुस्तान प्रमोट किया है.'

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा, 'सबका अपना-अपना विषय होता है. सलमान सर अपने आप में हैं. उनकी जो प्रॉब्लम है उससे खुद निपटना जानते हैं.' सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव का यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि काले हिरण बिश्नोई समुदाय के लिए पवित्र माने जाते हैं. लेकिन उन्होंने कहा कि सलमान खान को मारने का उनका इरादा एक सदमा पैदा करता है जो तुरंत ध्यान खींचता है. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections: Congress और Sharad Pawar ने जो नहीं किया वो BJP ने कर दिया? | Election Cafe