Rajaram Trailer: खेसारी लाल की राजाराम का ट्रेलर रिलीज, ताबड़तोड़ एक्शन देख भूल जाएंगे जवान, टाइगर और केजीएफ

Rajaram Trailer: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म राजाराम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें ऐसा एक्शन है कि जवान, टाइगर और केजीएफ भी भूल जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Rajaram Trailer: भोजपुरी फिल्म राजाराम का ट्रेलर हुआ रिलीज, खेसारी लाल यादव हैं हीरो
नई दिल्ली:

Rajaram Trailer: खेसारी लाल यादव की राजाराम का ट्रेलर रिलीज: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्म राजाराम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. 2 मिनट 29 सेकंड के इस ट्रेलर में खेसारी लाल यादव की जबरदस्त स्क्रीन टाइमिंग, एक्शन, और रोमांच का बेजोड़ मिश्रण देखने को मिला है. दिलचस्प ये है कि इस ट्रेलर में खेसारी लाल यादव के दो अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं. राजाराम में एक्शन कुछ इस लेवल का है कि फैन्स जवान, टाइगर और केजीएफ के एक्शन को भी बूल सकते हैं.

भोजपुरी फिल्म राजाराम के निर्माता पराग पाटिल और आर.आर. प्रिंस हैं. पराग पाटिल ही फिल्म के निर्देशक भी हैं. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के गेटअप में खेसारीलाल यादव की एंट्री से होती है, जिसमें उनके साथ लक्ष्मण के रूप में अभिनेता राहुल शर्मा नजर आते हैं. लेकिन ट्रेलर में अगले ही पल खेसारी लाल यादव का मॉडर्न लुक देखने को मिलता है, जिसमें वे कहते हैं कि वे स्वयं भगवान राम नहीं हैं, बल्कि भगवान राम का चरित्र निभाते . फिल्म की कहानी रामायण के पात्रों का अनुसरण करती है, लेकिन यह पूरी तरह से धार्मिक फिल्म नहीं है. यह एक कमर्शियल सामाजिक फिल्म है, जिसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं.

खेसारी लाल यादव की राजाराम का ट्रेलर रिलीज

Advertisement

भोजपुरी फिल्म राजाराम के अब तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जो पहले से ही चार्टबस्टर बन चुके हैं. फिल्म का म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने तैयार किया है और गीतों के बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल ने फिल्म के प्रति अपने विश्वास को व्यक्त किया और कहा कि राजा राम दर्शकों के लिए एक यादगार अनुभव होगा. वहीं, खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह तो अभी ट्रेलर है, पूरी फिल्म बाकी है, जो दर्शकों को पसंद आएगी। मुझे यकीन है कि क्रिटिक्स भी इस फिल्म की तारीफ करेंगे. फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं की गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोले Sunil Bharti Mittal