'गदर 2' की कामयाबी ने बढ़ाए बॉलीवुड के हौसले, परदे पर होगी 'खलनायक' के बल्लू बलराम उर्फ संजय दत्त की वापसी

बॉलीवुड के अरमानों को पंख लग गए हैं. गदर 2 (Gadar 2) की कामयाबी के बाद अब पुरानी सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल पाइपलाइन में जा रहे हैं. लेटेस्ट अपडेट संजय दत्त (Sanjay Dutt) की खलनायक (Khalnayak 2) को लेकर है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
K
नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का सीक्वल गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ इसने कमाई के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ डाले. 65 साल के सनी देओल के एक्शन का जादू एक बार फिर फैन्स के सिर चढ़कर बोला. तारा सिंह एक बार फि पाकिस्तान गया तो बॉक्स ऑफिस ही हिल गया. गदर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 400 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने वाला है. इस तरह गदर की कामयाबी को देख बॉलीवुड के बाकी डायरेक्टरों के भी हौसले बुलंद होने लगे हैं. बताया जा रहा है कि सुभाष घई 30 साल पहले रिलीज हुई फिल्म खलनायक का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. इस तरह इस सीक्वल में 64 साल के संजय दत्त नजर आएंगे. दिलचस्प यह है कि कुछ नए सितारों को भी इसमें कास्ट किया जा सकता है.

जानें कौन है बल्लू बलराम, जो खुद को कहता है 'खलनायक'

पिंकविला के साथ बातचीत में सुभाष घई ने बताया था कि आप जल्द ही हमारी आइकॉनिक फिल्मों से एक का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. हमारी स्टोरी लैब है, जहां उस पर काम चल रहा है और उस विभाग का मैं हेड हूं. लोगों को नोस्टैल्जिया पसंद है, और खलनायक का बल्लू बलराम स्क्रीन पर एक भव्य अंदाज में नजर आ सकता है. सुभाषा घई खलनायक, कर्मा, राम लखन, ताल, सौदागर और परदेस जैसी फिल्मों के लिए खास पहचान रखते हैं. 

Advertisement

यही नहीं, सुभाष घई ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह खलनायक के 30 साल पूरा होने पर फिल्म को दोबारा रिलीज करने जा रहे हैं. संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित की 'खलनायक' छह अगस्त, 1993 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब इसे चुनिंदा सिनेमाघरों में फिर से रिलीज करने की तैयारी है. देखें और कौन-कौन से डायरेक्टर पुराने दिग्गज सितारों के साथ सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?