'जंगली' अंदाज में बच्चों के साथ मस्ती करते दिखे 'रॉकी भाई', केजीएफ 2 के एक्टर का वीडियो हो रहा वायरल

केजीएफ चैप्टर 2 के रॉकी भाई यानी एक्टर यश एक बार फिर से अपने बच्चों के साथ खास समय बिताते और मस्ती करते दिखाई दिए हैं. जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

केजीएफ चैप्टर 2 से धूम मचा देने वाले कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश फिल्मों के अलावा अपनी परिवार के वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. वह अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ क्वाल्टी टाइम बिताते भी दिखाई देते रहते हैं. एक बार फिर से यश अपने बच्चों का साथ खास समय बिताते और मस्ती करते दिखाई दिए हैं. जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. यश ने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यश सोशल मीडिया पर हमेशा से सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. फैंस से जुड़े रहने के लिए वह खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. वीडियो में यश अपने दोनों बच्चों आयरा और यथर्वी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में यश अपने दोनों बच्चों से प्यार जताते और उनके साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में बच्चों की क्यूटनेस भी देखती बन रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यश ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमारे बुधवार की 'जंगली' शुरुआत.' सोशल मीडिया पर यश और उनके बच्चों का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement

दिग्गज अभिनेता यश के फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर यश और उनके बच्चों की काफी तरीफ कर रहे हैं. बता दें कि यश इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म पिछले महीने 14 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. रिलीज के बाद से ही केजीएफ चैप्टर 2 को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इतना ही नहीं यह फिल्म कमाई के मामले में भी भारत की कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में यश के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?