आईपीएल 2024 फाइनल में है KKR vs SRH, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे काव्या मारन पर मीम्स

आईपीएल 2024 फाइनल का मुकाबला केकेआर और एसआरएच के बीच चल रहा है. लेकिन इस बीच काव्या मारन को लेकर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
काव्या मारन को लेकर सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्स
नई दिल्ली:

आईपीएल 2024 फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच चल रहा है. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ताश के पत्तों की तरह ढहती नजर आई. केकेआर की टीम के आगे एसआरएच के खिलाड़ी टिक नहीं पाए और एक समय तो उनके लिए 100 रन बनाने भी मुश्किल हो गए. सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन हैं और जब भी एसआरएच का कोई मैच होता है तो काव्या मारन एकदम से सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसा ही आज भी हो रहा है. सोशल मीडिया पर काव्या मारन को लेकर जबरदस्त मीम वायरल हो रहे हैं क्योंकि पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की हालत फिलहाल के लिए तो पतली नजर आ रही है.

Advertisement

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद की ओनर काव्या मारन की उदास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं कई लोग काव्या मारन को लेकर तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं.

Advertisement

दरअसल, काव्या के पिता कलानिधि मारन एक भारतीय मीडिया मालिक हैं, जो सन ग्रुप के अध्यक्ष और संस्थापक भी हैं. कलानिधि मारन टेलीविजन चैनल, समाचार पत्र, साप्ताहिक, एफएम रेडियो स्टेशन, डीटीएच सेवाएं, आईपीएल क्रिकेट टीम सनराइजर्स हैदराबाद और एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं. उन्होंने 2010 से 2015 तक भारतीय एयरलाइन स्पाइस जेट में भी बड़ी हिस्सेदारी रखी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
CBI ने केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट से क्या कहा?