कभी नहीं देखी होगी कैटरीना कैफ के ये बचपन की फोटो, विक्की कौशल के फोन का रहता है वॉलपेपर

Vicky Kaushal Phone Wallpaper: विक्की कौशल ने अपने फोन के क्यूट वॉलपेपर पर कटरीना कैफ के बचपन की तस्वीर दिखाई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
विक्की कौशल के फोन वॉलपेपर पर कटरीना कैफ के बचपन की फोटो
नई दिल्ली:

Vicky Kaushal Phone Wallpaper: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बचपन की तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. जहां एक से बढ़कर एक क्यूट फोटो एक्ट्रेस की मिल जाएगी. लेकिन एक ऐसी तस्वीर है, जो अब तक आपने सोशल मीडिया पर नहीं देखी होगी. खास बात ये है कि इस फोटो को सैम बहादुर एक्टर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर लगाया हुआ है. वहीं इस क्यूट तस्वीर को देख फैंस कहते दिख रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लिए राइट मैन चुना है. 

जीक्यू के एक सेशन के दौरान जब पूछा गया कि 'विक्की कौशल किन चीजों के बिना नहीं जी सकते' इस पर एक्टर ने कहा, फोन उनकी लाइफ का बहुत जरुरी हिस्सा है. आपका दिन शुरु इससे होता है और खत्म भी इसी पर होता है और हमेशा आपके साथ रहेता है. हम ऐसे समय में है जहां आप फोन के बिना जिंदगी के बारे में नहीं सोच सकते. इसके बाद वह कुछ सेकंड के लिए अपनी फोन की स्क्रीन दिखाते हैं, जिसमें कटरीना कैफ की क्यूट बचपन की तस्वीर देखने को मिलती है. 

फोटो में कैटरीना कैफ ने दो पोनीटेल बनाई हुई है और वह स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं. एक्टर के इस क्यूट वीडियो पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेबी कैटरीना बहुत क्यूट है. इन दोनों के बच्चे भी बहुत क्यूट होंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, यह बहुत क्यूट है, मेरे पति भी ऐसा करेंगे तो बहुत प्यारा होगा. 

Advertisement

इस सेगमेंट के दौरान कैटरीना कैफ को विक्की कौशल ने उनका घर कहा. उन्होंने जीक्यू से कहा, मैं सोचता था कि जिस दिन मैं उस व्यक्ति से मिलूंगा जिसके साथ मैं घंटों तक चुपचाप बैठ सकता हूं और उस मौन को महसूस नहीं कर सकता, वह मेरा प्यार होगा. कैटरीना के साथ, यह वही एहसास है. वह घर पर है हमारी डेटिंग के शुरुआती दिनों से लेकर जब भी हम मिलते थे तो एक  उत्साह होता था और अब, शादी के ढाई साल बाद भी, वह एहसास नहीं बदला है. और मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो कभी भी ज्यादा रोमांटिक नहीं रहा. लेकिन वह मुझे बनाती है.

Advertisement

बता दें, विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने साल 2021 में राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी. वहीं इन दिनों खबरें हैं कि कटरीना प्रेग्नेंट हैं. लेकिन अभी तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे