टाइगर 3 का टॉवेल फाइट सीन तो याद ही होगा, इस एक्ट्रेस से भिड़ी हैं कैटरीना कैफ- जानें कैसे शूट हुआ यह सीन

Katrina Kaif Towel Fight Scene in Tiger 3: एक्सट्रीम फाइट सीन की शूटिंग में माहिर हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली ने ब्लैक विडो में स्कारलेट योहानसन, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में जॉनी डेप, बुलेट ट्रेन में ब्रैड पिट और वेनोम में टॉम हार्डी के साथ काम किया है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Katrina Kaif Towel Fight Scene in Tiger 3: इस एक्ट्रेस से हुई है कैटरीना कैफ की टाइगर 3 में फाइट
नई दिल्ली:

Katrina Kaif Towel Fight Scene in Tiger 3: एक्सट्रीम फाइट सीन की शूटिंग में माहिर हॉलीवुड अभिनेत्री मिशेल ली ने ब्लैक विडो में स्कारलेट जोहानसन, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में जॉनी डेप, बुलेट ट्रेन में ब्रैड पिट और वेनोम में टॉम हार्डी के साथ काम किया है. अब उन्हें सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत एक्शन फिल्म टाइगर 3 के लिए चुना गया है. कैट के साथ, उन्होंने लंबे समय में इंटरनेट पर सबसे वायरल एक्शन सीक्वेंस दिया है - टाइगर 3 में एक तुर्की हमाम में टॉवल फाइट का सीन!

Advertisement

कैटरीना कैफ टाइगर 3 टॉवेल फाइट सीन | Katrina Kaif towel fight scene in Tiger 3

मिशेल इस बात से आश्चर्यचकित नहीं हैं कि टॉवल फाइट सेट-पीस टाइगर 3 ट्रेलर का सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट बन गया है! उन्होंने खुलासा किया कि कैटरीना और उन्होंने सीक्वेंस शूट करने से पहले 2 सप्ताह से अधिक समय तक रिहर्सल की थी! वह कहती हैं, ''मैं हैरान नहीं हूं. जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे तो मुझे लगा कि यह बहुत एपिक है. हमने कुछ हफ़्ते तक फाइट सीखी और प्रैक्टिस किया और फिर इसे शूट किया. सेट का डिजाइन बिल्कुल भव्य था और लड़ाई करना वाकई मजेदार था. एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पर होना अद्भुत था.''

मिशेल कैटरीना कैफ की प्रशंसा करती हैं जिनके एक्शन दृश्यों को बेहतर बनाने के प्रति समर्पण ने उन्हें प्रभावित किया है. वह कहती हैं, ''कैटरीना उतनी ही शालीन और पेशेवर थीं जितनी हो सकती थीं. उन्होंने गतिविधियों को सटीक बनाने और यह सुनिश्चित करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की कि सभी गतिविधियां सही  हों. यह स्पष्ट था कि उन्हें कोरियोग्राफी का अनुभव था इसलिए उनके साथ काम करना बेहद आसान था. हमने खूब पसीना बहाया है !”

Advertisement

कैटरीना कैफ और मिशेल की टॉवेल फाइट | Tiger 3 Towel Fight

मिशेल का कहना है कि अपने शरीर पर लपेटे हुए टॉवल को संभालना इस हमाम सीक्वेंस की सबसे बड़ी चुनौती थी. अभिनेत्री कहती हैं, “मुख्य चुनौतियों में से एक निश्चित रूप से अलमारी थी! हमारे टॉवल को उचित स्थान पर रहना आवश्यक था और इतनी अधिक हलचल और लड़ाई की कोरियोग्राफी के साथ, यह निश्चित रूप से एक चुनौती थी. हमने कुछ बिंदुओं पर टॉवल सिल दिए और इससे बहुत मदद मिली.''

Advertisement

वह आगे कहती हैं, “एक और चुनौती सही दूरी पर एक-दूसरे पर हमला करने की थी ताकि यह खतरनाक और मजबूत होने के लिए काफी करीब दिखे लेकिन वास्तव में एक-दूसरे को चोट न पहुंचाने के लिए काफी दूर हो. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि क्या मैं वास्तव में उसे पा सके ?! लेकिन मैं एक पेशेवर हूं हाहाहा. इसलिए चीजें सुचारू रूप से चलीं, हममें से किसी को भी चोट नहीं आई. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. यह इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Gautam Adai ने कुछ इस तरह की Team India की तारीफ: "लोहे के इरादे, अविश्वसनीय, अद्भुत..."