कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शेयर की वेकेशन फोटो तो अनुष्का शर्मा ने कर दिया ये कमेंट, फैन्स ने कहा- सही है 

कैटरीना कैफ इस समय न्यू यॉर्क में मौजूद हैं और अपने पति विक्की कौशल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कैटरीना कैफ ने शेयर कीं वेकेशन पिक्स
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर शादी के बाद से कुछ ज्यादा ही एक्टिव देखा जा रहा है. कैटरीना आए दिन नए पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने मदर्स डे के मौके पर अपनी और विक्की कौशल की मां के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी कुछ और ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इस पोस्ट को खूब लाइक व शेयर भी कर रहे हैं.

Advertisement

कैटरीना कैफ इस समय न्यू यॉर्क में मौजूद हैं और अपने पति विक्की कौशल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. अपने फेवरेट रेस्टोरेंट Bubby's से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. कैटरीना ने एक के बाद एक कुल 3 तस्वीरें साझा की हैं. पहली फोटो में उन्हें ग्रीन कलर की शर्ट में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में कैटरीना के साथ विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं, जबकि तीसरी फोटो कैटरीना ने अपने फेवरेट डिश की शेयर की है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "The Home of EVERYTHINGGGGGG , my favourite place ever Bubby's ???? ????????????".

Advertisement

कैटरीना कैफ की इस पोस्ट को कुछ ही देर में साढ़े सात लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. सेलेब्स भी एक्ट्रेस की पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा, मिनी माथुर, अनायता श्रॉफ जैसे सितारों के कमेंट्स कैटरीना कैफ की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर आए हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना को जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 में देखा जाएगा.

Advertisement

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Advertisement

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी