Advertisement

इस फिल्म के प्रमोशन में विक्की कौशल को देख दिल हार बैठी थीं कटरीना कैफ, एक झलक देखते ही एक्ट्रेस ने कहा था- ये लड़का कौन है?

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ करियर के अलावा अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने पिछले साल अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी. शादी से पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस फिल्म के प्रमोशन में विक्की कौशल को देख दिल हार बैठी थीं कटरीना कैफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ करियर के अलावा अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने पिछले साल अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी. शादी से पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था. अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि पहली बार विक्की कौशल को देखने के बाद उनका कैसा रिएक्शन था. कटरीना कैफ ने बताया है कि उन्होंने अभिनेता ने को पहली बार साल 2018 में फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान देखा था. 

कटीरना कैफ ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की. कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को लेकर कहा, 'मुझे आज भी याद है आनंद एल राय (निर्माता) ने मुझे मनमर्जियां का प्रोमो दिखाया था और मैं उनसे पूछा कि यह लड़का (विक्की कौशल) कौन है? उस समय मुझे बस मिल गया था. वह कितने सहज और मासूम थे. उनके पास वह प्रतिभा थी.'

इसके अलावा कटरीना कैफ ने विक्की कौशल को लेकर और भी ढेर सारी बातें की. आपको बता दें कि लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस रिजॉर्ट, फोर्ट बरवाड़ा, सवाई माधोपुर में शादी की थी. उनकी शादी काफी सीक्रेट थी, जिसमें विक्की कौशल और कटरीना कैफ के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. दोनों की शादी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थीं. जिसे विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस खूब पसंद कर रहे थे. 

अभिनेता विजय देवरकोंडा NDTV के शो 'जय जवान' में जवानों के जोश और जज्‍बे से होंगे रूबरू

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: