कटरीना कैफ का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस को हुई चिंता, काला पैच लगाए नवरात्रि इवेंट में आईं नजर तो फैंस बोले- वह ठीक हैं क्या?

कटरीना कैफ हाल ही में नवरात्रि इवेंट में पहुंची थीं. जहां से उनका लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस को उनकी चिंता हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कटरीना कैफ कम ही इवेंट का हिस्सा बनते हुए नजर आती हैं. वहीं कुछ दिनों पहले उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें जोरों पर थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस को चिंता होने लगी है. दरअसल, एक्ट्रेस एक नवरात्रि इवेंट का हिस्सा बनी थी. जहां वह डिजाइनर तरुण तहलानी की डिजाइन की हुई साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लिया. लेकिन जब फैंस की नजर उनकी हाथ पर पड़ी तो उन्हें एक्ट्रेस के लिए चिंता होने लगी और वह रिएक्शन देते हुए नजर आए. 

 क्लिप में कटरीना कैफ के हाथ में ब्लैक पैच लगा हुआ है, जिसे देखकर फैंस पूछ रहे हैं कि उनके हाथ पर क्या है. क्या वह डायबिटीक हैं. वहीं एक यूजर ने पूछा, क्या वह ठीक हैं. दूसरे यूजर ने कहा, यह फिटनेस ट्रैक के लिए हो सकता है. तीसरे यूजर ने लिखा, यह अल्ट्राह्यूमन का ब्लड शुगर, हार्ट रेट और नींद का पैटर्न जानने का एक फिटनेस ट्रैकर हो सकता है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कटरीना कैफ मैरी क्रिसमस फिल्म में विजय सेतुपति के साथ नजर आई थीं. जबकि टाइगर जिंदा है और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में वह नजर आ चुकी हैं और फैंस का प्यार बटोर चुकी हैं. वहीं इसके बाद से उन्होंने किसी नई फिल्म का ऐलान नहीं किया है. जबकि सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें खूब जोरों पर रही थीं. 

गौरतलब है कि साल 2021 में कटरीना कैफ ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से शादी की थी. वहीं अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें औऱ फैमिली के साथ वेकेशन की झलक दिखाती हुई नजर आती हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: चुनाव में जाटव समाज की रहेगी भूमिका, देखें Palwal से NDTV Ground Report