विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने फैमिली के साथ मनाया क्रिसमस, बहन इसाबेल, सास- ससुर और देवर के साथ शेयर की तस्वीरें

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिए क्रिसमस खास होगा, क्योंकि पिछले साल 9 दिसंबर को शादी करने के बाद दोनों पहला क्रिसमस साथ में मना रहे हैं. अपनी शादी के बाद पड़ने वाले इस पहले उत्सव को कपल ने खास बना दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने फैमिली के साथ मनाया क्रिसमस
नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिए क्रिसमस खास होगा, क्योंकि पिछले साल 9 दिसंबर को शादी करने के बाद दोनों पहला क्रिसमस साथ में मना रहे हैं. अपनी शादी के बाद पड़ने वाले इस पहले उत्सव को कपल ने खास बना दिया.  कपल ने हर उत्लव चाहे वह होली हो या दिवाली बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया. इस साल विकट ने क्रिसमस कैसे मनाया, इसकी एक झलक उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की. उनके इन खास पलों का देख कर फैंस भी काफी खुश हुए.

विक्की और कटरीना ने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया. विक्की के माता-पिता - शाम और वीना कौशल, सनी कौशल और कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर की है. इस सुपर कैजुअल अवतार में कैटरीना और विक्की काफी प्यारे लग रहे हैं. सभी ने सुंदर सजाए गए क्रिसमस ट्री के साथ पोज दिया है. इंडस्ट्री के उनके दोस्त नेहा धूपिया, अंगद बेदी, आनंद तिवारी और अंगिरा धर भी उनके साथ शामिल हुए थे. नेहा ने कटरीना के पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, "Cuties ... #bestchristmasever #foodcoma " उन्होंने अपनी स्टोरी में यह भी बताया कि विक्की और कटरीना बेस्ट होस्ट हैं और उनके घर पर उन्होंने शानदार खाना खाया.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो  कैटरीना कैफ की अगली फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का पहला लुक कल जारी किया गया और रिलीज की तारीख की घोषणा अभी बाकी है. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE