कतानार की एक्ट्रेस अब घाटी में आएगी नजर, डर पर जीत पाने के बाद रखेगी ड्रग माफिया की दुनिया में कदम

घाटी की कहानी क्या है इसको लेकर अभी तक दर्शकों के बीच सस्पेंस बना हुआ है. इस फिल्म का निर्देशन कृष जगरलामुडी कर रहे हैं. फिल्म घाटी में अनुष्का शेट्टी अपने अब तक से सबसे अलग किरदार में दिखाई देने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बाहुबली और अरुंधति में अपनी शानदार एक्टिंग से मशहूर हुईं अनुष्का शेट्टी जल्द नई फिल्में नजर आएंगी. मंगलवार को उनकी नई फिल्म को घोषणा की गई. अनुष्का शेट्टी की नई फिल्म का नाम घाटी है. सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले इस फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं. लेकिन इस घाटी की कहानी क्या है इसको लेकर अभी तक दर्शकों के बीच सस्पेंस बना हुआ है. इस फिल्म का निर्देशन कृष जगरलामुडी कर रहे हैं. फिल्म घाटी में अनुष्का शेट्टी अपने अब तक से सबसे अलग किरदार में दिखाई देने वाली हैं. 

खबरों की मानें तो बाहुबली में देवसेना का रोल करने वालीं अनुष्का शेट्टी एक पीड़ित अपराधी का रोल करेंगी, जो अब बाद में एक ड्रग्स माफिया बनती है. घाटी के निर्माताओं के अनुसार, इस फिल्म की कहानी एक बदले और गुलामी से छुटकारा पाने पर आधारित होती होगी. मंगलवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर घाटी का फर्स्ट लुक शेयर किया है. जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. घाटी की कहानी को कृष, साई माधव बुर्रा और चिंताकिंडी श्रीनिवास राव ने लिखा है. घाटी फर्स्ट फ्रेम एंटरटेनमेंट्स और यूवी क्रिएशन्स के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास है. 

Advertisement

आपको बता दें कि घाटी के अलावा अनुष्का शेट्टी की फिल्म कतानार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कतानार एक मलयालम फिल्म है जिसे रोजिन थॉमस डायरेक्ट कर रहे हैं. कतानार को 14 भाषाओं इंग्लिश, तमिल, तेलुगू, हिंदी, बंगाली, कन्नड़, चाइनीज, फ्रेंच, कोरियन, इटैलियन, रशियन, इंडोनेशियन और जैपनीज में रिलीज करने की तैयारी है. इस फिल्म को 45000 स्क्वायर फुट के स्टूडियों में शूट किया गया है जिसे खास तौर इसे इसी के लिए तैयार किया गया था. कतानार का बजट लगभग 90 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म की पहली झलक में जिस तरह के ग्राफिक्स देखने को मिल रहे हैं वह वाकई शानदार हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India