अपने इस दोस्त के साथ सड़क किनारे खाना खाते दिखे कार्तिक आर्यन, देखते ही देखते जुट गई फैंस ही भीड़, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन उन सितारों में से एक हैं जो अपने फैंस से खुलकर मिलते है. यही वजह है जो उनके फैंस उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ इंसान बताते हैं. इस बीच कार्तिक आर्यन मुंबई की सड़कों पर खाना खाते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन उन सितारों में से एक हैं जो अपने फैंस से खुलकर मिलते है. यही वजह है जो उनके फैंस उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ इंसान बताते हैं. इस बीच कार्तिक आर्यन मुंबई की सड़कों पर खाना खाते नजर आए. जहां उन्हें देखते ही फैंस की भीड़ जमा हो गई. कार्तिक आर्यन खाना अपने खास दोस्त अभिनेता सनी सिंह से साथ घर से बाहर निकले. खाना खाते हुए इन दोनों अभिनेताओं का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में इन दोनों अभिनेताओं को सड़क किनारे खड़े होकर खाते हुए देखा जा सकता है. वहीं जब फैंस की नजर कार्तिक आर्यन पर बड़ी तो धीरे-धीरे भीड़ जमा हो गई और सभी ने अपने फेवरेट स्टार के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं. 

Advertisement

कार्तिक आर्यन ने भी फैंस के साथ प्यार जताते कैमरे के सामने पोज दिए. सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स सहित फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने वीडियो पर कमेंट कर कार्तिक आर्यन को जमीन से जुड़ा इंसान बताया है. आपको बता दें कि अभिनेता की फिल्म भूल भुलैया 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. अब तक यह फिल्म 175 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर रही है. फिल्म भुल भुलैया 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा